पूरी प्रॉपर्टी ले लो और पति दे दो, प्रेमिका के ऑफर से हैरान रह जाएंगे आप

the wife take the whole property and give it to my husband

amazing love story

भोपाल. खबर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से है जहां, कई दिनों से प्रेमी के नहीं मिलने के कारण प्रेमिका उसके घर पहुंच गई। प्रेमी के घर प्रेमिका के पहुंचते ही जमकर हंगामा हुआ। भोपाल में भी इन दिनों सख्ती से लॉकडाउन चल रहा है, इसके बावजूद प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने पहुंच गई। दरअसल प्रेमी-प्रेमिका एक ही ऑफिस में एक साथ नौकरी करते हैं, रोजाना की मुलाकात किस समय प्यार में बदल गई इसका दोनों को पता ही नहीं चला। लॉकडाउन के कारण कई दिनों से दोनों का मिलना नहीं हुआ।

इस जुदाई से बैचेन और परेशान 57 साल की प्रेमिका अपने 45 साल के प्रेमी से मिलने के लिए उसके घर जा धमकी। वहां पत्नी और घरवालों को इस पूरे मामले का पता चला तो सब हैरान हो गए और जमकर हंगामा हुआ। फिल्म जुदाई की तरह प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी को अपनी पूरी प्रॉपर्टी देने का ऑफर भी दे डाला लेकिन पत्नी अपने पति की प्रेमिका के झांसे में नहीं आई। Amazing Love Story पति की प्रेमिका ने अपने बेटों और बहुओं को भी बुला लिया। विवाद इतना बढ़ा कि अधिकारी पुलिस सभी मौके पर पहुंच गए। कोई समझने के लिए तैयार नहीं हो रहा था। वहीं प्रेमिका भी मानने को तैयार नहीं हो रही थी, ऐसे में सभी को पुलिस ने समझाईश दी और फैमिली कोर्ट लेकर गए। जहां काउंसलर ने काउंसलिंग की।

honey trap in indore

 

पत्नी को पति बार बार सफाई देता रहा

पत्नी का कहना है कि 14 साल से शादीशुदा पति ने कभी धोखा नहीं दिया। महिला को अपने पति ने बताया कि वह कोई प्रेमिका नहीं बल्कि सामान्य दोस्त हैं। अकेलेपन से परेशान होकर सहारा मांग रही है। पत्नी का कहान है कि 14 साल में पहली बार हुआ जब पति ने धोखा दिया है। उसे वो कभी भी माफ नहीं करेगी। वहीं काउंसलिंग टीम ने दोनों पक्षों को बार-बार समझाया तब बात समझ में आई।

honey trap in indore

मध्यप्रदेश के सरकारी विभाग में

एक अहम पद पर पदस्थ महिला अफसर के पति का 10 वर्ष पहले निधन हो गया था। उसके बाद उसके बहू और बेटे ने भी उसका तिरस्कार करने लगे। ऐसे में घर में भी किसी काम में मन नहीं लगता था। साथ में काम करने वाले 45 साल के पुरुष कर्मचारी के साथ दोस्ती हो गई। Amazing Love Story नजदीकियां बढ़ती गई उसे वह प्यार समझ बैठीं। 25 मार्च से लॉकडाउन के कारण अकेले रहने से अपने प्रेमी की याद आने लगी और वह 17 अप्रैल को मिलने पहुंच गई। घर में पति की प्रेमिका को देख पत्नी हैरान रह गई।

the wife take the whole property and give it to my husband

पत्नी से भी काफी विवाद

हुआ, लेकिन वह नहीं मानी। समझाने की भी कोशिश बेकार रही। फैमेली कोर्ट दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश कर रहा है। ऐसा ही मामला साल 1997 में फिल्म जुदाई में भी आया था, जब उर्मिला मातोंडकर ने शादीशुदा सहकर्मी अनिल कपूर से प्यार करने के बाद उसकी पत्नी श्रीदेवी से प्रॉपर्टी देकर पति को ले लिया था। आज फिर ऐसा ही मामला सामने आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *