अरबाज़ ने अपने शो में पूछ लिया ऐसा सवाल कि सबके सामने रोने लगी सनी लियॉन…

फ़िल्म अभिनेता और सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान अपना एक नया शो लेकर आ रहे हैं जो अभी तक रिलीज़ नही हुआ है अभी सिर्फ प्रोमो आया है। जिसको लेकर के अरबाज़ खान आजकल काफी चर्चा में है इससे पहले अपनी पत्नी अमृता अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर चर्चा में थे। चैट शो का नाम पिंच होगा जिसमें स्टार्स के बारे में सोशल मिडिया पर पब्लिक के आए कंमेंट्स की बात चीत की जायगी और स्टार्स उनकी राय जानी जायगी.

मुंबई में पत्रकारों से हुई बातचीत पर अरबाज़ खान ने कहा कि सोशल मीडिया पर लोग किसी के बारे में कुछ भी कह देते और उनकी कहने की कोई सीमा नहीं होती लोग स्टार्स की पर्सनल लाइफ को भी नही छोड़ते है। लोग ऐसी ऐसी बाते कहते है जिससे लोगो का दिल टूट जाता है गालियां और धमकियां भी देते है और इसपर कोई रोक भी नही लगाया जाता।बस पब्लिक द्वारा स्टार्स के ऊपर हुई टिप्पणी के बारे में वो स्टार्स से अपने इस शो में उनकी राय जानना चाहते है.

google

ये शो अभी शरू नही हुआ है इसका प्रोमो रिलीज हो गया है। आइये जानते है उनके शो “पिंच बाइ अरबाज़ खान” के बारे में उन्होंने अपने शो में सनी लियोनी से भी बातचीत की और दर्शकों द्वारा किए गए भद्दे कमेंट्स और सवाल को सनी लियोनी के सामने रखा जिसे सुनकर सनी लियोनी रोने लगी अरबाज खान ने कहा यह सवाल मेरी तरफ से नहीं था यह सवाल उनके यूजर्स की तरफ से किया गया था जिसे सुनने के बाद सनी लियोनी को बहुत बुरा लगा और वह रोने लगी.

अरबाज खान ने कहा कि लोगो इतना भद्दा और इतना खराब सवाल नहीं करना चाहिए और ना ही स्टार्स की पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े हुए सवालों को करना चाहिए। ऐसे सवाल करने चाहिए जिनसे उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी पर कोई असर ना पड़े अरबाज खान ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया को लेकर के एक कानून बनना चाहिए जिससे लोगो द्वारा आए अपमानजनक कमेंट्स और और किसी की प्राइवेट लाइफ में इंटरफेरेंस के लिए उनके ऊपर रोक लगाई जाए ताकि लोग बात करते वक्त सावधानियां बरतें.

अरबाज़ खान ने यह बात बिल्कुल सही कही। सोशल मीडिया को लेकर के कुछ कायदे कानून और नियम बनने चाहिए ताकि कोई किसी के ऊपर कोई कमेंट ना कर सके उल्टी-सीधी बातें ना कर सके किसी की पर्सनल और प्राइवेट जिंदगी को सब के सामने ना लेकर आए उन पर भद्दे कमेंट न करे हर चीज की एक लिमिट होनी चाहिए। अरबाज़ खान का ये शो जल्द ही रिलीज़ होने वाला है जिसमे दर्शको द्वारा स्टार्स के लिए सोशल मीडिया पर किये गए कमेंट्स की राय स्टार्स से जानेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *