ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी ने किया मुहम्मद शमी का सम’र्थन, विलियम्सन ने भी कही ये बात

न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को क्रिकेट विश्व कप के पहले सेमी-फाइनल में 18 रन से ह’राकर अपनी जगह फाइनल में पक्की कर ली है. इस मैच के ख़त्म होने के बाद जब कमेंटेटर ने न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन से ये सवाल किया कि उनके मैच जीतने को लेकर क्या रणनीति थी और उन्हें मैच जीतने के बाद कैसा लगा रहा है तो इस के जवाब में विलियमसन ने कहा की भारत के बैटिंग काफी मजबूत है और उनके टॉप आर्डर के बैट्समैन किसी भी टीम को परेशानी दे सकते है।

विलियम्सन ने अगर कहा की वो इस विकेट पर 240-250 का स्कोर अच्छा रहेगा और इससे हम भारत पर दबाव बना लेंगे और खिलाडी दबाव बनाने में सफल भी रहे उन्होंने बताया की उनके बोव्लेर्स ने पिच पर और हवा में गेंद को स्विंग कराने की कोशिश की साथ ही उनका मकसद विश्वस्तरीय बल्लेबाजी क्रम पर दबाव बनाना था।

उन्हने ये भी बताया की उन्हें इस पिच पर फायदा मिलना तय था पर इंडियन टीम ने दो ही सिमर खिलाये पर मने तीन सिमर को उतारा जो हमारे लिए काफी सही रहा बता दे की विलियम्सन ने कहा की अगर मोहम्मद शमी के साथ तीन सिमर उतरता तो उनके लिए काफी मुश्किल हो जाता उन्होंने कहा की अगर इंडियन टीम में तीन सिमर होते तो 239 तक हम नहीं पहुँच पाते।

ऑस्ट्रेलिया के सफल कप्तानों में से एक रिकी पोंटिंग ने भी ब्यान ज़ारी कर मोहम्मद शमी को सेमी-फाइनल में बाहर रखने पर हैरानी जताई,उन्होंने कहाकि अगर वो खेलते तो भारत की जीत तय थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *