ऋषि कपूर के निधन पर अमिताभ बच्चन बोले-मैं टूट गया, रजा मुराद रोए…

bollywood actor rishi kapoor death live update

मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह सप्ताह बहुत बुरा रहा। बुधवार को हमने शानदार कलाकर इरफान खान को खो दिया। गुरुवार सुबह अभिनेता ऋषि कपूर के निधन को लेकर समाचार आए। वे बुधवार को ही मुंबई को एक अस्पताल में आईसीयू में इलाज के लिए भर्ती हुए थे। वहीं इलाज के दौरान उनकी तबीयत ज्यादा खराब हुई और वे जिंदगी की जंग हार गए। ऋषि कपूर 67 साल के थे, वे लंबे समय से केंसर की खतरनाक बीमारी से पीढ़ित थे।
ऋषि कपूर के यूं चले जाने से उनके चाहने वालों के साथ पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा कि वो गया, ऋषि कपूर गए, मैं टूट गया हूं। ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के भी अच्छे दोस्त थे।

कपूर परिवार की ओर से ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने भी निधन की जानकारी सभी को दी है। बुधवार को उन्हें एचएन रिलायंस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया था। bollywood actor rishi kapoor death live update  29 अप्रैल को ही हिंदी सिनेमा ने एक्टर इरफान खान को खोया था। एक ही दिन बिता कि ऋषि कपूर भी 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह गए। बैक टू बैक दो दिग्गज कलाकारों का जाना बहुत बड़ा सदमा है।

 

रोने लगे रजा मुराद

ऋषि कपूर के अच्छे दोस्तों में रजा मुराद भी शामिल रहे। ऋषि कपूर के निधन पर वे अपनी भावनाओं को रोक नहीं सके। ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर रजा मुराद रोने लगे। bollywood actor rishi kapoor death live update ऋषि कपूर के साथ राज मुराद ने कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कहा कि ऋषि कपूर केवल मेरे साथी नहीं थे, परिवार का हिस्सा थे। मेरे दोस्त थे ऋषि कपूर। मेरा 45 साल पुराना साथ था। कई फिल्मों में ऋषि कपूर के साथ काम किया।

2 thoughts on “ऋषि कपूर के निधन पर अमिताभ बच्चन बोले-मैं टूट गया, रजा मुराद रोए…”

  1. Rishi kappor ji ak behad umda kalakar the or unki kalakari ki to baat hi kya karni
    Unki ye kami shayad hi bhar paye miss you sir

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *