कमलनाथ पर सीएम शिवराज का बड़ा आरोप, इनकी वजह से…

cm shivraj singh chauhan on kamalnath

पूर्व सीएम कमलनाथ पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा हमला बोला है। एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर आरोप लगाया है कि कोरोना के शुरु होने के दौरान आईफा की तैयारियों में जुटी थी कांग्रेस की सरकार।

सारी व्यवस्थाएं शिवराज सरकार में ही बनाई गईं। कमलनाथ केवल आईफा की तैयारियों में जुटे थे। केंद्र सरकार आदेश नहीं देती तो हो सकता है कि कमलनाथ आईफा भी करवा देते। उन्होंने कहा कि कोरोना की कमलनाथ सरकार को कोई फिक्र नहीं हैं। दरअसल राज्य में बीजेपी की फिर से सरकार आने के बाद पहली बार ऐसा मौका है जब शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर बड़ा बयान दिया है।

सीएम बनते ही पहली बैठक कोरोना पर

एमपी में शिवराज सिंह चौहान ने सीएम बनते ही पहली बैठक कोरोना को लेकर ली। कमलनाथ ने कोई भी तैयारी नहीं की थी, जिससे कोरोना का पहला मरीज ठीक या इलाज हो सके। कोई सिस्टम भी नहीं बनाया था कि कोई इलाज किया जा सके। ऐसे दौर में शिवराज सरकार ने टेस्टिंग लैब तैयार की। साथ ही एक लेब में केवल 60 ही टेस्ट हो पा रहे थे। सारी व्यवस्थाएं शिवराज सरकार में ही बनाई गईं। कमलनाथ केवल आईफा की तैयारियों में जुटे थे। केंद्र सरकार आदेश नहीं देती तो हो सकता है कि कमलनाथ आईफा भी करवा देते।

मप्र के सीएम शिवराज

सिंह चौहान ने टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि कोरोना मरीजों के प्रति संवेदना रखनी होगी। उन्होंने कहा कि जो लोग कोरोना से लड़ाई के दौरान डॉक्टर, पैरा मेडिकल स्टाफ और पुलिस पर हमला करते हैं उनके खिलाफ हम सख्त कार्रवाई कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई हो रही है। शिवराज सिंह चौहान ने अपील की है कि जिसे भी लक्षण दिखाई दे वे तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती हो जाएं। मेडिकल स्टॉफ से अच्छा व्यवहार करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *