बिहार के कांग्रेस विधायक की बेटी हुई टॉपलेस, सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स…

मुंबई. बिहार के भागलपुर से विधायक अजीत शर्मा की ग्लैमरस बेटी के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं। अजीत की बेटी आयशा ने हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ डेब्यू सांग एक वारी में एंट्री की है। इस गाने में आयशा टॉपलेस अवतार में दिखाई दे रही हैं। गाने में आयशा और आयुष्मान की केमिस्ट्री देखते ही बनती है।

बिजनेसमैन से विधायक बने अजीत शर्मा पर नेशनल हाईवे की जमीन पर कब्जा कर होटल पार्किंग बनाने का आरोप लगा है। बता दें कि अजीत की दो बेटियां नेहा और आयशा शर्मा हैं जो बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। अजीत शर्मा साल 2014 में बिहार उपचुनाव में भागलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी बनाए गए थे और गठबंधन के तहत उन्हें जेडीयू और आरजेडी का समर्थन मिला था।

बोल्ड रूप में इवेंट में आईं प्रदीप सरकार के डायरेक्शन में बने इस गाने के लांचिंग इवेंट में भी आयशा का बहुत बोल्ड अवतार देखने को मिला। उन्होंने ब्लू कलर का सिजलिंग गाउन कैरी किया था। इस लांचिंग के साथ आयशा शर्मा ने बॉलीवुड में एंट्री मार ली है। गौरतलब है कि आयशा की बड़ी बहन नेहा शर्मा पहले ही कई फिल्में कर चुकी हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस के रूप में स्थापित हैं।

किंगफिशर में की है मॉडलिंग : Óएक वारीÓ के जरिए बी-टाउन में डेब्यू करने वाली आयशा शर्मा बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग की दुनिया में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं। उन्होंने किंगफिशर कैलेंडर 2016 के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया था।नेहा ने स्कूली शिक्षा माउंट कारमेल स्कूल, भागलपुर से पूरी की है। इसके बाद नेशनल इंस्टीटयूट ऑफ़ इंटीरियर एंड फैशन टेक्नोलॉजी, नई दिल्ली से उन्होंने फैशन डिजाइनिंग की। बता दें कि कुछ समय तक फैशन डिजाइनर के रूप में काम करने के बाद नेहा को तेलुगु फिल्म में ब्रेक मिला थी। नेहा ने तेलुगु फिल्म चिरुथा से डेब्यू किया था। यह फिल्म 2007 में रिलीज़ हुई थी। डायरेक्टर अश्विनी दत्त की इस फिल्म में सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण तेजा ने भी डेब्यू किया था, लेकिन फिल्म को अधिक सफलता नहीं मिल सकी।

बिकनी फोटो शेयर करती हैं : आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बोल्ड और बिकिनी फोटोज वे अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। बता दें, आयशा को इंस्टाग्राम पर लगभग डेढ़ लाख लोग फॉलो करते हैं।

पिता के लिए प्रचार किया था नेहा ने : नेहा शर्मा ने अपने पिता विधायक अजीत शर्मा के लिए बिहार चुनाव में प्रचार भी किया था। वे कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़े थे और उन्हें इस चुनाव में जीत मिली थी। उन्हें जेडीयू और आरजेडी ने भी समर्थन किया था।

बहन से है अच्छी बांडिंग : आयशा की अपनी बहन नेहा शर्मा से बहुत शानदार बांडिंग है और वे अपनी बहन के साथ भी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *