धारा 370 को लेकर पायल रोहतगी ने गौहर खान को कहा- मुस्लिम आंटी और उनके अफेयर…

हेलो दोस्तों हम आपके लिए लाए हैं टीवी से जुड़ी एक बड़ी खबर। टीवी एक्ट्रेस के बीच में आपने कैटफाइट और कोल्ड फाइट के बारे में बहुत सुना होगा। इनके लिए विवाद से जुड़ना कोई नई बात नहीं है। लेकिन आज हम जिस कैटफाइट के बारे में बात करने जा रहे हैं वह कोई आम कैटफाइट नहीं है बल्कि 2 एक्ट्रेस के बीच की ट्विटर वॉर है. जी हां दोस्तों बिग बॉस की X कंटेस्टेंट गौहर खान और पायल रोहतगी के बीच में टि्वटर वॉर छिड़ गई है। आजकल यह दोनों टीवी एक्ट्रेस टि्वटर पर धारा 370 को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। कहा जा रहा है कि इन दोनों के बीच में कैट फाइट शुरू हो गई है.

पूरा मुद्दा दरअसल यह है कि यह विवाद तब शुरू हुआ जब पायल रोहतगी ने धारा 370 को लेकर ट्विटर पर एक ट्वीट किया। पायल का कहना था कि “अगर धारा 370 को हटाया नहीं जा सकता है तो कश्मीरी मुस्लिमों को कश्मीर से बाहर किया जाना चाहिए। कश्मीरी भारत के अन्य दूसरे राज्यों में रहना शुरू करें। कश्मीर हमेशा से भारत का हिस्सा रहेगा चाहे वहां कश्मीरी रहे या ना रहे। उन लोगों ने पंडितों को भी कश्मीर से बाहर ढकेला था। तो अब मुस्लिमों को भी बाहर निकालो.


पायल रोहतगी के इस तरह धारा 370 के बारे में किए गए ट्वीट का जवाब देते हुए गौहर खान ने ट्वीट किया कि “यह बात वह इंसान कर रहा है जिसकी बिल्डिंग में 90% मुस्लिम लोग ही रहते हैं। एक ऐसे इलाके में जहां कोली ,क्रिश्चियन ,मुस्लिम जनसंख्या के बीच शांति है मुझे गर्व है कि तुम्हारी बिल्डिंग में रहने वाले सभी मुस्लिम तुम जैसे कट्टर इंसान को बर्दाश्त कर रहे हैं.

गौहर खान का इस तरह से पायल रहतोगी को जवाब देना पायल रहतोगी को कुछ डाइजेस्ट नहीं हुआ ।जिस पर पायल रोहतगी ने गौहर के कुशाल टंडन के साथ अफेयर को लेकर एक ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने यह लिखा कि “मुस्लिम आंटी ने एक रियलिटी शो को जीतने के लिए फेमिनिस्ट कार्ड खेला।एक हिंदू लड़के के साथ अनसक्सेसफुल रिलेशन बनाया ।उसे मेरी बिल्डिंग की पापुलेशन के बारे में पता है तब तो आपको यह भी पता होना चाहिए कि यह मेरा फ्लैट है तुम हिजाब में वर्कआउट करती हो क्योंकि मेरी बिल्डिंग की मुस्लिम महिलाए ऐसा ही करती हैं.


उसके बाद ट्वीट रुका नहीं पायल रोहतगी ने फिर से ट्वीट किया कि “उन्होंने बिग बॉस सीजन 7 में अपने हिंदू बॉयफ्रेंड का धर्म बदलवाने की कोशिश की थी बाद में विक्टिम कार्ड खेला। मुझसे टॉलरेंस और इज्जत की बात करती हैं सच यह है कि जिहादी हर किसी का प्यार जबरन धर्म परिवर्तन कराना चाहते हैं कश्मीरी मुस्लिमों को कश्मीर छोड़ देना चाहिए कश्मीर उनकी प्रॉपर्टी नहीं है। पायल के ट्वीट को देखकर गौहर खान ने इसका करारा जवाब दिया उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि “तुम्हारे जवाब ने सब कुछ कह दिया है तुम्हारे अंदर कितना जहर है बस इसलिए कि तुम्हारा अपना फ्लैट है तो भारत के नागरिकों को बाहर फेंक दिया जाए क्योंकि तुम ऐसा चाहती हो.

ज़हर फैलाना बंद करो मुझे उन महिलाओं पर गर्व है जो अपने हिसाब से रहना पसंद करती हैं। गौहर खान और पायल रोहतगी की इस कोल्ड वार्ड और कैटफाइट ने खूब सुर्खियां बटोरी। टि्वटर वार के बाद गौहर खान ने पायल रोहतगी को सबसे पहले ब्लॉक किया उसके बाद पायल ने गौहर को ब्लॉक कर दिया। इस सब के बाद भी पायल रोहतगी रुकी नहीं उन्होंने एक वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर अभी भी वायरल हो रहा है उन्होंने इस वीडियो में अपने ट्वीट को लेकर सफाई दी है उन्होंने अपनी बातों को पूरी तरह से साफ किया और कहा कि मैंने कहा कुछ और लेकिन गौहर खान में समझा कुछ और दोस्तों आपको बताना चाहेंगे कि पुलवामा हमले के बाद से ही धारा 370 हटाने की मांग और भी तेज हो गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *