लड़कियों के साथ इस नेता के 90 अ’श्ली’ल वीडियो हुए वा’यर’ल, पार्टी का नाम हुआ ब’दना’म..

honey trap in indore

हाल ही में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आए हनी ट्रै’प के मामले में कई नेताओं सरकारी अफसरों, ठेकेदार और रसूखदार लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। जिसने इन सब की नीं’दें उ’ड़ा दी हैं। खबर के मुताबिक, इस हनीट्रैप से जुड़ी पांच महिलाओं के एक ग्रुप ने कुछ सत्तारूढ़ मंत्रियों, विपक्ष के कुछ नेताओं, अफसरों, ठेकेदारों और इंजीनियरों को अपनी खूबसूरती के जाल में फं’सा कर खु’फि’या कै’म’रों में कै’द कर लिया।

खबरों के मुताबिक इन पांच हसीनाओं ने एक दो या पांच दस नहीं बल्कि 20 से भी ज़्यादा स’फेद’पो’श इ’ज्ज’तदार लोगों की अ’श्ली’ल वी’डि’यो बनाई है। मध्यप्रदेश के इस सबसे बड़े ब्लै’क’मेलिं’ग कांड की जांच के लिए बाकायदा स्पेशल इं’वेस्टि’गेटिव टीम यानी एसआईटी बनाई गई है। बताया जा रहा है कि इन पांच महिलाओं ने एक दो नहीं बल्कि 20 से ज्यादा रसूखदार लोगों की अ’श्ली’ल वीडियो बनाई है और इसके बाद वह लगातार इन्हें ब्लै’कमे’ल करती रही हैं।

मध्य प्रदेश के इस ह’नीट्रै’प को राज्य का सबसे बड़ा ब्लै’क मे’लिं’ग कांड भी कहा जा रहा है। जिसकी जां’च के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया गया है। जैसे-जैसे एसआईटी इस मामले में जांच कर रही है। वैसे ही इसमें एक के बाद एक स’नस’नी’खे’ज खु’ला’से होते जा रहे हैं। बड़े खु’ला’सों से पु’लि’स अफसरों के साथ-साथ सरकारी अफसरों, नेताओं और मंत्रियों की भी सां’से घ’ट’ती जा रही है।

आपको बता दें कि पुलिस और ऐसा ही थी की अब तक की जांच से यह सामने आया है कि इन पांच महिलाओं ने 20 से ज्यादा नेताओं और अफसरों को अपना शि’का’र बनाया और 90 ऐसे वीडियो बनाए जिनमें उनके साथ उनके क्लाइंट की अ’श्ली’ल हर’कतें कर रहे हैं और इन 90 में से 30 वीडियो सिर्फ नेताओं और मंत्रियों के साथ-साथ रसू’खदा’र अफसरों के हैं।

म’हिला’ओं के पास से 90 वीडियो के साथ 8 सिम कार्ड भी ब’राम’द किए गए हैं। जिनका पूरा रि’कॉ’र्ड पु’लि’स खं’गा’ल रही है। आपको बता दें कि इस ह’नीट्रै’प मामले में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं जो कि इन नेताओं की इज्जत को मिट्टी में मिला सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *