कर्णाटक में नया सियासी ड्रामा: रौशन बेग को हिरासत में लिया तो CM से भि’ड़ गई भाजपा..

बेंगलुरु: कर्णाटक में सियासी ड्रामा चरम पर है. भाजपा नेताओं को एक समय लग रहा था कि वो आसानी से कर्णाटक सरकार गि’रा ले जायेंगे लेकिन कांग्रेस-जेडीएस ने भी पूरी ताक़त लगाई हुई है. यही वजह है कि अब भाजपा नेताओं को अपने विधायक रिसोर्ट में रखने पड़ रहे हैं. इस बीच कांग्रेस से निलंबित चल रहे विधायक रौशन बेग को कल बेंगलुरु एअरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया गया.

एसआईटी के अनुसार रोशन बेग बेंगलुरु से मुंबई जा रहे थे. कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने एसआईटी की इस कार्रवाई की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से दी है. उन्होंने दावा किया कि जिस समय बेग को हिरासत में लिया गया उस समय वह बीजेपी नेता बीएस येद्दयुरप्पा के पीए के साथ थे. कुमारस्वामी ने रोशन बेग को हिरासत में लिए जाने के बाद एक ट्वीट किया.


उन्होंने लिखा कि एसआईटी ने आईएमए घोटाले मामले को लेकर आज रोशन बेग को हिरासत में लिया है. जिस में समय उन्हें हिरासत में लिया गया उस समय वह येदियुरप्पा के पीए संतोष के साथ एक चार्टर्ड प्लेन से मुंबई के लिए रवाना होने वाले थे. मुझे बताया गया है कि संतोष एसआईटी को देखकर मौके से भाग गया है, जबकि टीम ने बेग को हिरासत में ले लिया. उन्होंने आगे लिखा कि जिस समय एसआईटी ने बेग को हिरासत में लिया उस समय बीजेपी के विधायक योगेश्वर भी वहां मौजूद थे.

यह बेहद शर्मनाक है कि बीजेपी पूर्व मंत्री को बेंगलुरु से भगाने में मदद कर रही थी. यह साफ करता है आखिर किस तरह से बीजेपी कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन को तोड़ने की कोशिशें कर रही है. वहीं, इस मामले में भाजपा की ओर से भी बयान जारी किया गया है. भाजपा ने एक ट्वीट कर कहा कि यह पूरी तरह से गलत है कि येदियुरप्पा के पीए संतोष बेग के साथ थे. सीएम कुमारस्वामी पूरी तरह से अ’फवा फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. हम बताना चाहते हैं बेग अकेले सफर कर रहे थे, उनके साथ कोई औऱ दूसरा पैसेंजर नहीं था. हम मांग करते हैं कि बोर्डिंग पास और सीसीटीवी फुटेज को सबूत के तौर पर रखा जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *