इस कंटेस्टेंट को नहीं सलमान खान का ड’र, पहले ही हफ्ते में बनी वि’ले’न.. जरीन खान ने भी..

बिग बॉस सीजन 13 छोटे पर्दे पर 29 सितंबर को प्रसा’रित किया जा चुका है। शो में अब तक ज’बरद’स्त धमाल देखने को मिल रहा है। आए दिन बिग बॉस सीजन 13 खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अब बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है। सोशल प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया- निकलने वाला है बिग बॉस का पहला रिपोर्ट कार्ड, लड़कियां करेंगी किस लड़के को पास और किसे फेल?

बिग बॉस के पहले हफ्ते में हुए टास्क के दौरान घर की कंटेस्टेंट शिफाली बग्गा विलेन के तौर पर उभरी हैं। बिग बॉस के बाकी कंटेस्टेंट के साथ सैफ अली बग्गा के काफी मतभेद हो रहे हैं। जिसके चलते उन्हें कॉर्नर कर दिया गया है। दरअसल बिग बॉस के घर में हुए हॉ’स्पि’टल टास्क के दौरान जीती गई टीम द्वारा आपसी सह’मति से टीम की एक महिला कंटेस्टेंट को चुना जाना था। जो कि इस हफ्ते के लिए बिग बॉस के घर की क्वीन बनती लेकिन जहां बाकी टीम मेंबर्स देवोलीना भट्टाचार्य को चूज किया।


वहीं शैफाली बग्गा ने अपना नाम नॉमिनेट किया था। जिसके चलते बिग बॉस ने इस फैसले को रद्द कर दिया। आपको बता दे कि बिग बॉस के पहले हफ्ते में 5 फीमेल कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है। लेकिन इस हफ्ते कोई भी एलिमिनेशन नहीं होने वाला है। पहले हफ्ते में शो के होस्ट सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स को बड़ा स’रप्रा’इज़ देंगे।

आपको बता दें कि जो महिला सदस्य नॉमिनेट हुई हैं। उनमें रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य, दिलजीत कौर कोएना मित्रा और शैफ़ाली बग्गा का नाम है। बिग बॉस 13 में टास्क के दौरान शेफाली बग्गा ने रश्मि देसाई और आरती सिंह पर जो कमेंट किए उसके बाद से ही उनकी आ’लो’चना हो रही है।

बिग बॉस 13 में टास्क के दौरान शेफाली बग्गा ने रश्मि देसाई और आरती सिंह पर जो कमेंट किए। उसके बाद से ही उनकी आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने शेफाली बग्गा को ख’री-ख’री सुनाई है। जरीन ने कहा- एक जर्नलिस्ट होने के नाते आपके कंधों पर एक जिम्मेदारी होती है, लेकिन लगता है कि एक गेम के लिए आप सब कुछ भूल गई हैं शेफाली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *