गर्लफ्रेंड को गोलगप्पे खिला रहा था बॉयफ्रेंड, अगले ही पल हुआ कुछ ऐसा..

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक टॉक आजकल युवाओं की सबसे पहली पसंद बन चुका है। दुनिया के कोने कोने से बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक लोग जमकर टिक टॉक को इस्तेमाल कर रहे हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर टिकटॉक वीडियोस वा’यर’ल होते रहते हैं। हाल ही में टिक टॉक पर एक वीडियो वा’य’रल हुआ है।

जिसमें एक बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को गोलगप्पे खिलाता हुआ नजर आ रहा है तो वही गर्लफ्रेंड छींक आने पर वह बॉयफ्रेंड की जुल्फों को जुल्‍फें सवार रही है। इसके अलावा टिक टॉक पर आजकल और भी कई वीडियोस वा’यर’ल हो रही हैं। जिसमें से एक जाने-माने कलाकार प्रिंस नरूला अपनी पत्नी युविका चौधरी का भी ट्रेंड कर रहा है। जिसमें दोनों जबरदस्‍त ठु’म’के लगा रहे हैं।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी टिकटॉक वीडियो के बारे में जो कि लगातार काफी वक्त से इस प्लेटफार्म पर पेंट कर रही हैं। पहले नंबर पर एक वीडियो आती है जिसमें लड़के को छींक आती है तो उसके बाल बिगड़ जाते हैं। फिर उसकी गर्लफ्रेंड ऑन बालों को ठीक करती है जो कि लड़के को अच्छा लगता है और वह जा’नबूझ’कर फिर अपने बाल ख’राब कर देता है। इस मीठी से शैतानी का जवाब लड़की क्यूट से अंदाज में देती है।

दूसरे नंबर पर एक वीडियो है जिसमें एक छोटी सी बच्ची पंजाबी गाने ”मेनू लहंगा लेदे” पर डांस कर रही है जो कि दर्शकों को काफी पसंद आई है और सोशल मीडिया पर वा’यर’ल हो रही है। आपको बता दें कि ये मशहूर सिंगर जस मानक का गाना है।

तीसरे नंबर पंजाबी गाने पर लड़की ने दिए ज’बर’दस्‍’त एक्‍सप्रेशन पंजाबी गाने ‘तू सोने दा कड़ा पाया…’ में एक टिकटॉक क्रिएटर ने ज’बरदस्‍’त एक्‍सप्रेशन दिए हैं। लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

जाने-माने कलाकार प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी भी इस मामले में पीछे नहीं उनका एक टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध’मा’ल मचा रहा है यह दोनों गाने ”ओढ़नी ओढू” पर ज’बरद’स्त एक्सप्रेशंस देते हुए ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं जिसे अब तक लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *