अगर आप भी बनाना चाहते है करोड़पति तो इस नवरात्री जरुर लाये ये एक चीज !

दोस्तों आपका हमारे इस लेख में स्वागत है आज हम आपको इस लेख में उस वस्तु के बारे में बताने वाले है जिसे अगर आप इस नवरात्री अपने घर लाते है तो आपका घर धन-धान्य से भर जायेगा तो दोस्तों आइये शुरू करते है की वो कौन-सी चीज है जिसको लाने से आपको कभी भी पैसो के कमी नही होगी ! दोस्तों आप सभी ये जरुर जानते होगे की हमारे हिन्दू धर्म में नवरात्री का कितना महत्व होता है ! दोस्तों 10 अक्टूबर यानि आज से शुरू हो चूका है नवरात्री और हर कोई माता को खुश करने में लगा है !

दोस्तों शास्त्रों में कई ऐसी बाते बताई गई है जो नवरात्री के दौरान बहुत ही मायने रखती है ! दोस्तों हमारे शास्त्रों के अनुसार कई ऐसे काम है जो नवरात्री में करने से माना किये जाते है, जो व्यक्ति इन बातो का ध्यान रखता है और सच्चे मन से माता रानी की पूजा करता है, तो माता रानी उसे सभी दुखो से आजाद करती है और सुखो से भारती है ! दोस्तों नवरात्री बहुत शुभ माना जाता है ! इसलिए इन 9 दिनों के दौरान जो भी काम किया जाता है ! उसे सफलता मिलती है वही आपको ये भी बता दे की नवरात्री में किये गई कुछ खास उपाय भी है जिसे अगर सच्चे मन से किया जाये तो बहुत ही ज्यादा लाभ होता है !

दोस्तों आइये आपको बताते है कौन-कौन से है वो उपाय :-

पहला उपाय :-

जो भी लोग आर्थिक तंगी से परेशान है और इससे  छुटकारा पाना चाहते है तो उन लोगो को नवरात्री के दिनों में कमल पर बैठी माता लक्ष्मी की फोटो को घर लाये इससे आपके घर में हो रही धन हानि की कमी होने लगेगी !

दूसरा उपाय :-

अगर आप अपने वैवाहिक जीवन को और भी बेहतर बनाना चाहते है तो नवरात्री में श्रंगार के सामान को ख़रीदे और नवमी के दिन इस माँ काली पर चढाये ऐसा करने से आपकी इच्च्चा पूरी होगी ! 

तीसरा उपाय :-

दोस्तों अगर आप जल्दी से जल्दी करोड़पति बनाना चाहते है तो अपने घर में नवरात्री के दिनों में कोई सोने की वस्तु या सिक्का जरुर लाये और इसे देवी माँ के चरणों में रखे इसके बाद इसकी पूजा करे उसके बाद नवरात्री के अंतिम दिन उस सिक्के को लाल कपडे में बांधकर तिजोरी या आप जहा भी पैसा रखते हो उसे वह रखदे ! इससे आपके घर में शीग्रता से धन की वृद्धि होगी !

चौथा उपाय :-

दोस्तों अगर आपकी शादी में दिक्कते आ रही है या फिर आपके बच्चे का मन पढाई में नही लगता है तो आप इस नवरात्री में मोर पंख खरीदकर अपने घर जरुर लाये और इसे माँ लक्ष्मी के पास रख दे ! ऐसा करने से आपकी समस्या दूर हो जाएगी ! 

पाचवा उपाय :-

नवरात्री के समय कलावा खरीदना बहुत ही शुभ माना जाता है ! इसमें त्रिदेव का वास भी माना जाता है इसलिए इसे खरीदने और अष्टमी के दिन कन्याओ के हाथ में बाँधने देवी माँ बहुत ही खुश होती है ! इससे आपके बिगड़े हुए काम भी बनने लगेगे !

छठा उपाए :-

दोस्तों अगर आपके गहर में कोई हमेशा से बीमार रहता है तो अपने घर में नवरात्री के दिनों मिटटी और कास्य का दीपक लाना चाहिए इसके बाद आप इस दीपक में गाय के घी को डालकर उसके सोने के समय बीमार व्यक्ति के सिरहाने जलाकर रख दे वही ध्यान रखे दीपक में इतना घी हो की वो कम से कम 1 घंटे तक जल सके ! ऐसा करने से आपके आस पास मौजूत नकारात्मक शक्तियां दूर हो जाती है ! 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *