आज से इन राशियों पर बरसने वाली है भगवान् विष्णु जी की कृपा जल्द होगे मालामाल

दोस्तों आपका हमारे इस लेख में स्वागत आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने वाले है जिन राशियों पर भगवान विष्णु देव जी कृपा बरसने वाली है तो आइये देखते है कौन-सी वे राशियाँ है जी पर कृपा बसने वाली है ! ज्योतिष के अनुसार साल का हर महीना किसी ना किसी राशि के लिए कोई अच्छी खबर लेकर आता है। ऐसा ग्रह,नक्षत्रों की स्थिति बदलने पर होता है। ग्रह हर वक्त एक ही स्थान पर नहीं रहते इनका राशि परिवर्तन और वक्री या मार्गी होना मनुष्य के जीवन पर गहरा प्रभाव डालते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल बदलने पर राशियों पर भी असर पड़ता है।

जैसा की हम सभी जानते है की अक्टूबर का महीना प्रारम्भ हो चुका है। अक्टूबर महीने के कुछ दिन पहले ही कई ग्रहों ने अपना स्थान बदला है साथ ही इस महीने में भी कई ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करने वाले हैं और ग्रहों के इस परिवर्तन से इस महीने जिन राशियों पर ग्रहों की शुभ स्थिति बन रही है वो धनवान बन सकती हैं साथ ही उन्हें किस्मत का साथ भी मिलेगा उनके बारे इ हम आपको आज अपने इस पोस्ट के माध्यम से बताने जा रहे है |आपको बता दे ऐसी तीन राशियाँ है जिनके लिए ये अक्टूबर का महिना बहुत ही शुभ रहने वाला है और आज से 11 दिन बाद इन्हें ऐसी सफलता हांसिल होगी जिसकी शायद इन्होने कल्पना भी कभी नहीं को होगी |तो आइये जानते है कौन सी है वो खुशकिस्मत राशियाँ

मिथुन

इस महापरिवर्तन से आज से 11 दिन बाद आप स्वयं ही अपने जीवन में बड़े परिवर्तन देखेंगे  व्यवसाय से जुड़े लोगों को कोई अत्यंत ही लाभकारी डील होगी। नई योजनाएं लागू करने के लिए बेहद शुभ समय है, जिस भी काम में आप हाथ लगाएंगे सफलता मिलेगी। कम मेहनत से अधिक फल मिलेगा। आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे और यह आपके व्यक्तित्व को और प्रभावशाली बनाएगा। विशेषकर कार्यक्षेत्र में यह आपके लिए अत्यंत हे लाभप्रद रहेगा,आपके कार्यों को प्रशंसा मिलेगी, समाज में सम्मान बढ़ेगा। परिवार में खुशियों के मौके आएंगे। आपको मानसिक शांति का अनुभव होगा।यह आपके लिए एक ऐसा भाग्यशाली समय है जब आपको लगेगा कि आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो रही हैं। इस आनंद को बस महसूस करें और आगे बढ़ें।

सिंह

सिंह राशि वालों के लिए आज से 11 दिन बाद एक बड़ी खुशखबरी मिलने के योग बन रहे है |आपके लिए अभी यह समय अत्यंत खास रहने रहने वाला है विशेषकर प्रेम-प्रंसगों के मामले में इस राशि के लोगों का भाग्यशाली समय कहा जा सकता है यह।  व्यापार से जुड़े लोगों को भारी धन लाभ के योग बन रहे हैं, समझिए मां लक्ष्मी आप पर इस वक्त मेहरबान हैं। आप ऊर्जावान रहेंगे और अपनी सकारात्मक सोच से सभी को प्रभावित करेंगे। यह भविष्य के लिए भी आपकी कई राहें आसन करेगा।मां लक्ष्मी की अपार कृपा रहेगी, यात्रा अत्यंत लाभकारी होगी, तीर्थ यात्रा का योग भी बन सकता है।

कन्या

आज से 11 दिन बाद कन्या राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ योग बन रहा  है और यह महायोग आपके लिए पारिवारिक तथा आर्थिक रूप से खुशहाली ला रहा है। आप धन तथा परिवार से जुड़ा कोई बड़ा निर्णय लेंगे जो परिवार के सदस्यों को आपके और भी करीब लाएगा और उनकी नजरों में आपका सम्मान बढ़ेगा। बिगड़े हुए कई काम अपने आप ही बनने लगेंगे, इससे आपका अत्मविश्वास बढ़ेगा। आत्मविश्वास के साथ आप कई ऐसे निर्णय लेंगे जो आपका सम्मान बढ़ाएंगे और सफलता देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *