आलिया और रणवीर ने मिलकर कॉन्सर्ट में खूब मचाई धूम और जमकर किया डांस , विडियो हुआ वायरल

रणबीर कपूर से शादी की खबरों के बीच आलिया भट्ट अपने दोस्तों की शादियों में शामिल हुईं। हाल ही में आलिया भट्ट अपनी दोस्त एक्ट्रेस अनुष्का रंजन की शादी में नजर आईं।

अब एक बार फिर वह एक और खास दोस्त के वेडिंग फीचर में नजर आई हैं. . इस फिल्म में उनके हीरो रणवीर सिंह हैं। बुधवार की रात गुरुग्राम में एक कॉन्सर्ट के दौरान रणवीर-आलिया जमकर डांस करते दिखे. अब उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

‘ब्राउन मुंडे’ पर जमकर ठुमके लगाए रणवीर-आलिया

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट के इस डांस वीडियो को पिंकविला ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों कलाकार खूब मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं. रणवीर-आलिया ने मशहूर रैपर एपी ढिल्लों के गाने का लुत्फ उठाया। बताया जाता है कि यह कार्यक्रम दिल्ली के पास गुरुग्राम में हुआ। वहीं आलिया और रणवीर वहां पहुंचे। अपने चहेते स्टार्स को देख वहां मौजूद फैंस के काबू से बाहर हो रहे थे. एपी ढिल्लों ने ‘ब्राउन मुंडे’ गाया तो रणवीर-आलिया डांस करने पर मजबूर हो गए।

‘रॉकी एंड रानी लव स्टोरी’ की शूटिंग दिल्ली में चल रही है

गौरतलब है कि हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को दिल्ली में स्पॉट किया गया था। उनके साथ फिल्ममेकर करण जौहर भी थे। लंबे समय के बाद करण ने अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का निर्देशन किया। इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस के बीच इसे लेकर एक्साइटमेंट है।

कहा जाता है कि रणवीर-आलिया की जोड़ी की इस फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ रोमांस का भी जबरदस्त मिजाज है। फिल्म में लंबे समय के बाद धर्मेंद्र और जया बच्चन स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म में शबाना आजमी के साथ-साथ अहम भूमिका भी निभा रही हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी इससे पहले फिल्म ‘गली बॉय’ में काम कर चुकी है।

आलिया भट्ट के वर्किंग फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही डायरेक्टर एसएस डायरेक्टर की ‘बाहुबली’ में नजर आएंगी। वह राजा मौली की फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में मुख्य भूमिका निभाएंगी। वहीं, रणवीर सिंह की फिल्म ’85’ जल्द ही रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *