इन राशि वालो के जीवन के आ रहा है बुरा समय , सिर्फ शनि देव बचा सकते है मुसीबत से

दोस्तों आपका हमारे इस लेख में आपका स्वागत है आज हम आपको उन 3 राशियों के बारे में बताने वाले है जिनके समय में बुरा समय आने वाला और आपको आने वाले बुरे समय से सिर्फ शनि देव ही बचा सकते है तो आइये शुरू करते है !

दोस्तों वैसे तो हर किसी के जीवन में सुख और दुःख आते जाते रहते हैं. लेकिन कई बार किस्मत इतनी खराब होती हैं कि व्यक्ति की लाइफ में मुसीबतों का एक तूफ़ान सा आ जाता हैं. ये मुसीबतें एक के बाद एक आती चली जाती हैं. ये मुसीबत इतनी बड़ी होती हैं कि व्यक्ति को सिर से लेकर पाँव तक हिला के रख देती हैं. ऐसे में उसे समझ नहीं आता कि क्या करे और क्या ना करे. ऐसे में कितना अच्छा होता ना यदि हमें इन आने वाली मुसीबतों का पता पहले से ही चल जाता ताकि हम इससे बचने के उपाय भी पहले से ही खोज लेते.

बस इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी लाइफ में जल्द ही मुसीबतों का तूफ़ान आने वाला हैं. ऐसे में इन राशियों को इस तूफ़ान को रोकने के लिए शनिदेव के कुछ ख़ास उपाय करने होंगे. तो चलिए जानते हैं कि कौन सी हैं वे राशियाँ…

वृषभ राशि:

इस राशि के लोगो के जीवन में 1 अक्टूबर से लेकर 29 अक्टूबर के बीच कोई बड़ा हादसा हो सकता हैं. आपके गृह नक्षत्र कुछ ख़ास अच्छी पोजीशन में नहीं हैं. ऐसे में आप लोगो को इस दौरान काफी सावधानी बरतनी पड़ सकती हैं. हमारी सलाह माने तो इस दौरान आप किसी भी लम्बी यात्रा करने से बचे. साथ ही कोई भी वहां बड़ी सावधानी के साथ चलाए. अपने इस दुर्भाग्य को दूर करने के लिए आप शनिदेव की शरण में जा सकते हैं. आप अगले एक महीने तक हर शनिवार शनिदेव के मंदिर जाए और उन्हें तेल का दीपक लगा के प्रणाम करे. शनिदेव आपको इन हादसों से बचा सकते हैं.

सिंह राशि:

इस राशि के जातको के लिए 2 अक्टूबर से लेकर 27 अक्टूबर तक का समय ख़राब रहने वाला हैं. इस दौरान सिंह राशि वालो को बहुत बड़ा पैसो का घाटा होने के योग हैं. अर्थात आपका इस दौरान कोई बड़ा धन का नुकसान हो सकता हैं. ये धन हानि किसी भी रूप में हो सकती हैं. मसलन बिजनेस में घाटा होना, उधार दिया पैसा डूब जाना, घर में चोरी हो जाना, या किसी कीमती चीज का खो जाना. ऐसे में आप इस दौरान काफी सतर्क रहे और कोई भी धन सम्बंधित काम बड़ा सोच समझ कर ही करे. इस धन हानि से बचने के लिए आप शनिवार के दिन शनि मंदिर जाए और फिर उसी दिन काले कौए को चावल के दाने खिलाए.

धनु राशि:

इस राशि के लोगो के लिए 3 अक्टूबर से लेकर 28 अक्टूबर तक का समय दुःख देने वाला साबित होगा. इस दौरान आपके जीवन में कुछ ऐसा घटित होगा जिसकी वजह से आपको बहुत अधिक दुःख और तकलीफ होगी. यदि आप इन आने वाले दुखो से छुटकारा पाना चाहते हैं तो शनिदेव को प्रसन्न करने में लग जाए. इसके लिए आप शनिवार के दिन उनके नाम का उपवास रखे. साथ ही हर शनिवार शनि मंदिर जाए और उन्हें तेल चढ़ाए. इससे आपके आने वाले दुःख टल जाएंगे.

दोस्तों यदि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले.

source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *