कंगना रनौत ने एफआईआर मामले में पुरानी फोटो शेयर की और लिखा की मुझे गिरफ्दार आये तो …..

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपने खिलाफ एफआईआर पर प्रतिक्रिया दी, कंगना ने इंस्टा स्टोरी में अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह एक ड्रिंक के साथ पोज देती हैं, कंगना ने साझा किया कि अगर उन्हें गिरफ्तार किया गया तो उनका मूड कैसा होगा

मंगलवार को मुंबई में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ सोशल मीडिया पर सिख समुदाय के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

बुधवार को कंगना ने एफआईआर पर अपना रिएक्शन देते हुए एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की।

कंगना ने 2014 के एक फोटोशूट की एक पुरानी फोटो पोस्ट की, जिसमें वह हाथ में ड्रिंक का गिलास लिए पोज देती नजर आ रही हैं। अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “एक और दिन, एक और एफआईआर। बस अगर वे आते हैं और मुझे गिरफ्तार करते हैं। घर पर मेरा मूड।”

प्राथमिकी दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन समिति (DSGMC) के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा, दादर के श्री गुरु सिंह सभा गुरुद्वारा के अमरजीत सिंह संधू और नवी मुंबई गुरुद्वारा सुप्रीम काउंसिल के अध्यक्ष जसपाल सिंह सिद्धू द्वारा पेश की गई थी। अमरजीत सिंह संधू ने अभिनेत्री पर अपने समुदाय के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया।

पिछले हफ्ते, कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीन विवादास्पद कृषि कानूनों को रद्द करने की घोषणा के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त की। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक टेक्स्ट इमेज पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा: “खालिस्तान में आतंकवादी आज सरकार चला सकते हैं … लेकिन एकमात्र महिला पीएम ने उन्हें अपने जूते के नीचे कुचल दिया … उनकी जान की कीमत पर।” उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया… लेकिन देश को टुकड़े-टुकड़े नहीं होने दिया।

कंगना के खिलाफ शिकायत में, DSGMC ने उल्लेख किया कि उसने जानबूझकर किसानों के विरोध को “खालिस्तानी” आंदोलन के रूप में वर्णित किया और सिख समुदाय को “खालिस्तानी आतंकवादी” के रूप में भी संदर्भित किया। अभिनेत्री को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 295 ए के तहत दोषी ठहराया गया था (किसी भी वर्ग की धार्मिक भावनाओं को उनके धर्म या धार्मिक विश्वासों का अपमान करने के इरादे से जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कार्य)।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *