कार्तिक आर्यन ने किया जाह्नवी कपूर से की लड़ाई , फिर दो फिल्मो से हुए बहार

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर एक बार फिर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। करण जौहर ने 22 नवंबर को इस फिल्म की घोषणा की थी।

इस फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर सनसनी मचाएंगे. इससे पहले यह जोड़ी फिल्म “रूही” में नजर आई थी, जिसे लोगों का खूब प्यार मिला था। अब एक बार फिर ये जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी.

कार्तिक आर्यन थे पहले

आप यह भी कह सकते हैं कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में करण जौहर पहले कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को साथ लाना चाहते थे। लेकिन, करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ के साथ वह फिल्म भी कार्तिक आर्यन के हाथ से फिसल गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के बीच अनबन हो गई थी. दोनों ने इंस्टाग्राम पर अनसब्सक्राइब किया था। उसके बाद जाह्नवी ने कार्तिक आर्यन से सारे संपर्क खत्म कर लिए.

तारीखों पर टालमटोल वाला रवैया रहा

ई-टाइम्स के एक आर्टिकल के मुताबिक, कार्तिक आर्यन डेट्स को लेकर टालमटोल कर रहे थे। इस वजह से निर्देशकों को लगातार फिल्म की शूटिंग टालनी पड़ी। आखिरकार कार्तिक आर्यन के बर्ताव के बाद करण जौहर ने उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया और फिल्म राजकुमार राव के खाते में चली गई। वहीं अगर ‘दोस्ताना 2’ की बात करें तो इस फिल्म की 60 फीसदी शूटिंग भी हो चुकी है और काफी बड़ी रकम खर्च की गई है.

2022 में रिलीज

आपको बता दें कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं। शरण शर्मा ने ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ का निर्देशन भी किया था। यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी।

कार्तिक आर्यन ने किया ‘धमाका’

वहीं, कार्तिक आर्यन की बात करें तो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई उनकी ‘धमाका’ जिसमें वह एक प्रस्तोता और पत्रकार की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म की काफी तारीफ भी हो रही है और लोग इस फिल्म को खूब पसंद भी कर रहे हैं. इसके अलावा कार्तिक आर्यन ‘फ्रेडी’, ‘भूल भुलैया 2’, ‘शहजादा’ और ‘कैप्टन इंडिया’ में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *