कृति सेनन से की गई अमीर खान की बराबरी की तुलना तो फिर एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब ….

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन आज सभी फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद बनी हुई हैं। उन्होंने फिल्म मिमी में अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया। खासकर जब से उन्होंने फिल्म के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था।

हाल ही में एक्ट्रेस को फीमेल आमिर खान कहा गया।

मिमी में कृति का प्ले देखने के बाद उनका नाम फीमेल आमिर खान हो गया। अब कृति ने क्या रिएक्ट किया है। उन्होंने अपनी तुलना आमिर खान से करते हुए कहा कि इस वजह से वह दबाव में थीं.

कृति ने कही ये बात

हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कृति सेनन को पता चला कि उन्हें फीमेल आमिर खान कहा जा सकता है। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया- जब वह उन्हें आमिर खान कहती हैं तो उन पर दबाव होता है। उनके मुताबिक, आमिर खान से मेरी तुलना करने से पहले मुझे अभी लंबा सफर तय करना है।

यह बताते हुए कृति ने कहा कि जब कोई आपके किरदार की तारीफ करता है, जिसके लिए आपने काफी मेहनत की है तो आपको एक अलग ही संतुष्टि का अनुभव होता है।

ट्रेनिंग के दौरान शेयर किया वीडियो

इसी साल अगस्त में कृति ने एक्सरसाइज करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मिमी के लिए 15 किलो वजन बढ़ाना मुश्किल था, लेकिन उस वजन को कम करना चिबी सेनन के लिए आसान नहीं था। और मुझे परम सुंदरी के लिए आकार में वापस आना पड़ा, जिसने मुझे प्रेरित किया।

आपको बता दें कि मिमी में कृति के साथ पंकज त्रिपाठी और सई तमनाकर अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था और इसे काफी रेटिंग मिली थी। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने समान रूप से सराहा था।

फ्रंट वर्क की बात करें तो कृति सेनन के पास इस समय फिल्मों की लाइन है। वह फिलहाल दिल्ली में कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा के लिए टूर कर रही हैं। इसके अलावा वह आदिपुरुष, भेदिया और गणपत में भी नजर आएंगी। अगले साल कृति की ढेरों फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इन्हीं में से एक हैं अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे। वहीं अगर आदि पुरुष की बात करें तो इस फिल्म में हम उन्हें सीता के रोल में देखेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *