खूब पैसा कमाना है तो सुबह उठते ही इस मंत्र को तीन बार बोलें, हो जाओगे मालामाल

पैसा एक ऐसी चीज़ है जो हर मनुष्य की चाहत होती है लेकिन चाहने से धन नहीं मिलता. कई बार लोग पैसा कमाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं लेकिन फिर भी उन्हें सफलता नहीं मिलती. जब हम सुबह सो कर उठते हैं तो हम चाहते हैं कि हमारा पूरा दिन शुभ हो जिसके लिए शुद्ध आचरण और शुद्ध विचार का होना जरूरी है. अगर आप गरीबी या कर्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं तो वास्तुशास्त्र में बताए गये कुछ उपाय जरुर करें. इन उपाय को करने से आप जीवन में सफलता तथा धन हासिल कर सकते हैं. आज हम आपको एक मंत्र बता रहे हैं जिसे रोज सुबह बोलने से धन की कमी कभी नहीं होगी.

वास्तु में गरीबी या कर्ज से छुटकारा पाने के लिए बहुत से उपाय बताए गये हैं, जैसे घर को साफ़ सुथरा रखना, सजाना संवारना. घर के मुख्य द्वार के आसपास हमेशा सफाई रखनी चाहिए इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा आती है. घर को वास्तु दोष से दूर रखने से जीवन में खुशियाँ आती हैं और घर में पैसे की कमी नहीं होती. घर के मुख्य द्वार पर स्वास्तिक, ओम, त्रिशूल, क्रास इत्यादि का चिन्ह बनाये. ऐसा करने से सौभाग्य व समृद्धि में वृद्धि होती है.

आपको बता दें घर के मुख्य द्वार पर कभी जूते चप्पल नहीं उतारने चाहिए, ऐसा करना अशुभ होता है. ऐसा करके हम घर में सकारात्मक ऊर्जा को प्रवेश करने से रोकते हैं. घर की सफाई करते समय कभी-कभी पोंछे के पानी में नमक मिला लें तो शुभता का संचार होगा। चलिए अब आपको बताते हैं कि सुबह उठकर कौन सा मंत्र बोलना चाहिए.

रोज सुबह इस मंत्र का जाप करें :

कराग्रे वसते लक्ष्मी: करमध्ये सरस्वती !
करमूले तू गोविन्द: (ब्रह्मा:) प्रभाते कर दर्शनम !!

इस मन्त्र का अर्थ : ‘हाथ के अगले भाग में लक्ष्मी, मध्य भाग में सरस्वती और मूल भाग में गोविन्द बसते है’, सुबह उठकर अपनी दोनों हथेलियों को देखकर इस मंत्र का जाप करेंगे तो आपको कभी धन की कमी नहीं होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *