ग्रेजुएशन छोड़ कर, 35 साल के साउथ के सुपर नागा चैतन्य आए फिल्मी करियर मे ….

अक्टूबर 2017 में नागा ने अभिनेत्री सामंथा रुथ से शादी की। सामंथा के शामिल होने से पहले नागा और श्रुति के बीच अफेयर की खबरें जोरों पर थीं।

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य आज 35 साल के हो गए।

जी हां, वही नागार्जुन जिन्हें उत्तर भारत में मास के नाम से जाना जाता है। नागार्जुन के बेटे, नागा चैतन्य, अब दक्षिणी फिल्म उद्योग में एक बड़ा नाम हैं और सुपरस्टार का दर्जा रखते हैं। 23 नवंबर 1986 को हैदराबाद में जन्मे नागा चैतन्य ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ग्रेजुएशन में बाधा डालकर की थी।

अपने अभिनय से अपना नाम बनाने वाले नागा चैतन्य ने कभी भी अपने पिता के नाम का इस्तेमाल नहीं किया और अपने दम पर अपनी पहचान बनाई। नागा ने एक्ट्रेस सामंथा रूथ से अक्टूबर 2017 में शादी की थी। हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि सामंथा से पहले नागा चैतन्य का कमल हासन की बेटी श्रुति हासन के साथ अफेयर था। सामंथा के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले नागा और श्रुति के बीच अफेयर की खबरें जोरों पर थीं।

एक लीडिंग पोर्टल सोर्स के मुताबिक, दोनों के बीच प्यार इतना गहरा चला कि दोनों एक-दूसरे को देखे बिना रह ही नहीं पाए। यहां तक ​​कि दोनों की शादी की खबरें मीडिया तक पहुंच गई थीं। 2013 के साउथ फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में भी दोनों की नजदीकियां देखने को मिली थीं।

लेकिन बाद में दोनों और दो अलग-अलग रास्तों के बीच अनबन हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रुति और उनकी छोटी बहन अक्षरा हासन नागा चैतन्य के साथ एक फंक्शन में गई थीं, जिसमें श्रुति को परफॉर्म करने के लिए स्टेज पर जाना था और फिर उन्होंने नागा चैतन्य से मेरी बहन को भी ले जाने के लिए कहा. हालांकि, समय की समस्या के कारण, नागा चैतन्य ने अक्षरा को छोड़ दिया और अकेले रह गए। इसके बाद ही श्रुति हासन और नागा चैतन्य का ब्रेकअप हुआ और यही उनके ब्रेकअप का कारण बना।

श्रुति के जाने के बाद नागा सामंथा के करीब आ गए और बाद में दोनों ने शादी कर ली। चार साल तक चले इस रिश्ते के बाद अक्टूबर 2021 में सामंथा और नागा का तलाक हो गया। फिलहाल नागा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं और उनकी हिम्मत दिखाने के लिए उनकी कई फिल्में लाइन में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *