तलाक की खबर को लेकर प्रियंका ने निक जोन्स का उड़ाया मजाक, और कहा की हमारी उम्र में 10 का साल का अंतर है है

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नाम से लास्ट नेम जोनास को डिलीट कर दिया। एक्ट्रेस के इस फैसले से हर कोई हैरान है. प्रियंका ने ऐसा क्यों किया, इसकी वजह एक्ट्रेस ने नहीं बताई।

हालांकि वह निक और उनके ससुराल वालों को फॉलो करती हैं और उनके पोस्ट पर कमेंट करती हैं, लेकिन लास्ट नेम को हटाने का कारण अभी सामने नहीं आया है।

इसी बीच नेटफ्लिक्स पर जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट शो रिलीज हो गया है, जिससे काफी हलचल मच गई है। प्रियंका ने शो से एक क्लिप भी साझा की जिसमें वह निक को रोस्ट की ओर खींचती है, जो कि उसका पैर है। प्रियंका ने निक का मजाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, चाहे वह दोनों के बीच उम्र का फासला हो या इंस्टाग्राम पर अधिकतम फॉलोअर्स। दोनों के बीच उम्र के अंतर के बारे में, प्रियंका ने कहा, “निक और मेरे बीच 10 साल की उम्र का अंतर है। इसलिए 90 के दशक की बहुत सारी पॉप संस्कृति है जिसे निक समझ नहीं पाते हैं और मैं उन्हें समझाती हूं।

निक ने मुझे टिक टोक समझाया और इसका उपयोग कैसे किया और मैंने उसे दिखाया कि एक सफल अभिनय करियर कैसा दिखता है। प्रियंका का ये बयान सुनकर न सिर्फ निक और उनके भाई बल्कि दर्शक भी खूब हंसे.

प्रियंका ने दर्शकों से कहा, “मैं आज रात अपने पति निक जोनास को उनके भाइयों के साथ भूनने के लिए बहुत सम्मानित और उत्साहित हूं, जिनके नाम मुझे कभी याद नहीं हैं। मैं भारत से हूं, समृद्ध संस्कृति, संगीत और मनोरंजन वाला देश, इसलिए यह स्पष्ट है कि यह जोनास ब्रदर्स के लिए नहीं है।

प्रियंका के इस वीडियो पर निक ने भी कमेंट किया और हंसते हुए इमोटिकॉन बनाया। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा लगातार हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम करने में व्यस्त हैं। वह जल्द ही ‘मैट्रिक्स 4’ में नजर आएंगी। प्रियंका की अगली बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ है। इसके डायरेक्टर फरहान अख्तर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *