दिल्ली के मोहला क्लिनिक में डॉक्टर ने 12 साल की लड़की के साथ किया ये घिनोंनी हरकत

दिल्ली के एक मोहल्ला क्लीनिक में नाबालिग से यौन शोषण का मामला सामने आया है. लड़की दलित समुदाय से है, जिसकी उम्र 12 साल बताई जा रही है। पीड़िता के पिता सेल्समैन हैं। आरोप मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर का है, जिसका नाम रक्षित दहिया बताया जा रहा है. घटना बुधवार (24 नवंबर 2021) की है। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना दिल्ली के कराला इलाके में एक खुले मोहल्ला क्लीनिक की है. घटना बुधवार शाम की है जब युवती दवा लेने क्लिनिक गई थी। आरोप है कि इसके बाद डॉक्टर ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। किशोरी ने घर लौटकर यह बात परिजनों को बताई। लड़की के परिजन अगले दिन गुरुवार (25 नवंबर 2021) को पड़ोसियों के साथ क्लिनिक गए। वहीं, पुलिस को सुबह करीब 11:15 बजे बुलाया गया।

पुलिस ने युवती के बयान दर्ज किए। पीड़िता के वकील को भी दिया गया। आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कंझावला थाने में पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस कार्रवाई पर रिपोर्ट करते हुए, डीसीपी प्रणव तायल ने कहा कि लड़की का मेडिकल परीक्षण किया गया था। साथ ही आरोपी को पॉक्सो समेत अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है.

घटना के बाद भाजपा दिल्ली के कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में पूछा। इस संबंध में जारी रिपोर्ट को अपने ट्विटर अकाउंट से साझा करते हुए उन्होंने लिखा: “अब यह स्थिति आम आदमी पार्टी के मोहल्ला क्लीनिक में आ गई है. एक दलित लड़की के साथ.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *