नक्सलियों ने सहायक आरक्षक बन चुके अपने ही पुराने साथी की गोली मारकर हत्या की

राजनांदगांव।छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में नक्सलियों ने एक सहायक आरक्षी रवि की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी है। सहायक आरक्षी एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचा था। खास बात कि सहायक आरक्षी बनने से पहले रवि खुद एक नक्सली था और बाद में आत्मसमर्पण कर मुख्यधारा में शामिल हो गया था।

– इस वारदात में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के जिला महामंत्री के भी घायल होने की सूचना है। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

– जानकारी के मुताबिक,आत्मसमर्पण करने वाला नक्सली रवि अपने चचेरे भाई के शादी में शामिल होने चिरचारी बंजारी पहुंचा हुआ था। जिसकी भनक नक्सलियों को भी लग गई और फिर नक्सलियों ने शादी समारोह में शामिल होने आए रवि की गोली मारकर हत्या कर दी।

– बताया जा रहा है कि तीन नक्सली मोटर साइकिल से पहुंचे और रवि को गोली मारकर वहां से फरार हो गए। गोली लगने से रवि की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं इस हमले में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के जिला महामंत्री को भी चोटें आई है। घटना चिचौली थाना क्षेत्र के ग्राम ​चिरचार बंजारी की बताई जा रही है।

– नक्सल प्रभावित क्षेत्र छुरिया के ग्राम बम्हनीभाटा निवासी रवि समाज की मुख्यधारा से जुड़ने के लिए नक्सलियों का साथ छोड़ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था। जिसके बाद रवि को सहायक आरक्षक पद पर पदस्थ किया गया। इसके बाद से ही रवि नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई में पुलिस का साथ देता रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *