रूबीना का दिलैक का वजन बढ़ाने पर ट्रोलस ने हंस कर उड़ाया मजाक ,एक्ट्रेस ने दिया सही जवाब

पॉपुलर और बिग बॉस 14 विनिंग टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक हाल ही में कोरोना से उबरकर अपने काम पर लौट आई हैं। कोरोना से उबरने के बाद रुबीना का वजन थोड़ा बढ़ गया था, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था।

रुबीना अपनी बात को तगड़ा रखने के लिए जानी जाती हैं. कुछ समय के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर शारीरिक शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। उनकी इस हाइट की सैनिटी को फैंस पसंद नहीं कर रहे हैं, जिसके चलते उन्हें पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं रुबीना ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. रुबीना ने एक नोट शेयर कर अपनी बात सबके सामने रखी।

रुबीना दिलाइक ने ट्विटर पर एक लंबा नोट शेयर किया। इस नोट में वह लिखती हैं: “मेरे प्रिय समर्थकों, मैंने लंबे समय से देखा है कि मेरा बढ़ा हुआ वजन आपको परेशान कर रहा है। आप मुझे लगातार घृणित संदेश और ईमेल भेजते हैं। अगर मेरे पास जनसंपर्क नहीं है, तो क्या आप मेरी क्षमता नहीं देखते हैं। आप मुझे मेरा प्रशंसक न बनने की धमकी देते हैं क्योंकि मैं मोटा हूं, मैं अच्छे कपड़े नहीं पहनता, और मैं बड़ी योजनाएँ प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत नहीं करता। ‘

रुबीना दिलाइक का यह नोट सोशल नेटवर्क पर चर्चा में बना रहता है। इस नोट से साफ है कि वह इन ट्रोलर्स से काफी नाराज हैं. समानांतर में, रुबीना के इस नोट पर प्रशंसकों की लगातार टिप्पणियां फ्यूज हो जाती हैं। हालांकि फैन्स कमेंट करते समय उनके साथ हमेशा ऐसे ही हैंगआउट करने की बात कह रहे हैं. रुबीना के फैन्स लिखते हैं कि आप जैसे हैं वैसे ही हम आपसे प्यार करते हैं। ये सभी कमेंट्स रुबीना के पोस्ट पर आते हैं.

रुबीना दिलाइक हाल ही में कोरोना से ठीक हुई हैं। उन्होंने सोशल नेटवर्क पर जानकारी दी थी कि इस दौरान उनका वजन 7 किलो बढ़ गया है। रुबीना बढ़े हुए वजन के कारण काफी असहज महसूस करती हैं। साथ ही उनका कॉन्फिडेंस भी काफी कम हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *