वीर दास ‘इंटरनेशनल एमी अवार्ड नही जीत पाने पर प्रियंका ने बढ़या कॉमेडियन का होसला

प्रसिद्ध स्टैंड-अप कॉमेडियन वीर दास सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी के लिए “अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार” प्राप्त करने में असमर्थ थे। न्यूयॉर्क शहर में आयोजित इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में वीर को नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल “वीर दास: फॉर इंडिया” के लिए नामांकित किया गया था, दुर्भाग्य से वह पुरस्कार से चूक गए।

वीर का शो फ्रांस के “कॉल माई एजेंट 4” से हार गया। लेकिन लोग उन्हें इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होने पर बधाई देते हैं. प्रियंका चोपड़ा ने भी वीर दास को इस उपलब्धि पर बधाई दी।

वीर दास के पोस्ट पर लोगों ने दी बधाई

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए, वीर दास ने लिखा: “मुझे इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में जोक्स के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी के लिए नामांकित किया गया था। मुझे ‘कॉल माई एजेंट’ शो बहुत पसंद है, लेकिन मुझे यह नहीं मिला। यह पुरस्कार और मैंने इसका आनंद लिया। यह अद्भुत सलाद। अपने देश का प्रतिनिधित्व करना एक बहुत बड़ा सम्मान रहा है। भारत के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार के लिए बहुत धन्यवाद। यह हमेशा भारत के लिए है। “वीर दास ने हैशटैग भी साझा किया # वीरदास फॉरइंडिया ने वीर दास का यह पोस्ट अधिक से अधिक होता जा रहा है सोशल नेटवर्क पर वायरल।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया वीर का पोस्ट

वीर दास के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट किया। इस उपलब्धि पर प्रियंका चोपड़ा के साथ नीना गुप्ता ने भी वीर को बधाई दी है. इस पोस्ट को प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इसके अलावा फोटो के ऊपर दिए गए संदेश में लिखा है: “बधाई हो @विरदास, आपने हम सभी को गौरवान्वित किया है”।

इसके अलावा, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी नेटफ्लिक्स फिल्म ‘सीरियस मेन’ के लिए नामांकित किया गया था, लेकिन उन्हें वह पुरस्कार भी नहीं मिला। नवाज को स्कॉटिश अभिनेता डेविड टेनेंट ने पीटा था। वहीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या’ भी इनाम पाने में नाकाम रही. ‘आर्या’ को बेस्ट ड्रामा सीरीज़ के लिए नॉमिनेट किया गया था।

गौरतलब है कि पूर्व में वीर दास ने अपने बयानों की चर्चा में हिस्सा लिया था। ‘टू इंडिया’ मोनोलॉग को लेकर लोगों ने वीर की तीखी आलोचना की थी। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी वीर दास को सर्च किया। लेकिन फिलहाल वीर दास का ये पॉजिटिव मैसेज लोगों का दिल जीत रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *