सलमान खान के सामने रो पड़ी कटरीना और इसकी वजह बने जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की वजह से रोई कटरीना
कल बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 फिल्म रिलीज हुई थी और आज बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फाइनल – द फाइनल ट्रुथ फिल्म रिलीज हुई थी।

वहीं कैटरीना कैफ इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस विक्की कौशल से अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार एक्ट्रेस को जॉन अब्राहम की फिल्म से हटा दिया गया था।

दरअसल जॉन अब्राहम उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अभी भी सलमान के दोस्त नहीं हैं और वह कैटरीना कैफ का नाम समझते हैं। दरअसल, इंडिया टीवी को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा था कि जॉन ने कैटरीना को फिल्म साया से काफी समय पहले ही हटा दिया था। उन्होंने कहा कि कैटरीना के पास जॉन को उतारने का भी मौका था।

इस इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा था कि, मुझे कैटरीना का सीन याद है, वह एक फिल्म बना रही थीं, जिसके लिए उनकी जगह तारा शर्मा ने ले ली और कैटरीना रो रही थी और कह रही थी कि “मेरा पूरा करियर तबाह हो गया” गया। उसे तीन दिन तक झेलना पड़ा। सलमान ने कहा कि उन्हें लगा कि वह बेवजह रो रही हैं क्योंकि वह सबसे बड़े सितारों में से एक होंगी। मैंने कहा, तुम इस पर कुछ साल बाद हंसोगे।

एंटीम रिव्यू: सलमान खान की नई फिल्म का रिव्यू, पहली बार यहां पढ़ें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन ने कैटरीना के साथ काम करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि उन्हें ठीक से हिंदी नहीं आती थी. सलमान ने कहा कि कटरीना जॉन को सालों बाद मौका मिलने पर उन्हें हटाना चाहती थीं। उसने उसे समझाया था कि जॉन को कभी भी बदला जा सकता है लेकिन ऐसा करना सही नहीं था।

साथ ही सलमान ने कहा था कि वह समझती हैं और जॉन के साथ काम करती हैं। फिल्म एक बड़ी सफलता साबित हुई। जॉन अब्राहम को मेरे और कैटरीना के बड़प्पन के कारण बड़ी सफलता मिली थी। गौरतलब है कि आए दिन कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें आती रहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी का सेलिब्रेशन 7 से 12 दिसंबर के बीच होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *