स्वरा भास्कर जल्द ही बनेगी माँ , उन्होंने कहा की उनसे ज्यादा इन्तजार नही होगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) आज भी सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी अपने राजनीतिक-सामाजिक बयानों की वजह से तो कभी ट्रोलर्स के निशाने पर रहने की वजह से स्वरा चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में दिवाली पर एक्ट्रेस को अनाथों के साथ सेलिब्रेट करते देखा गया और अब खबर है कि वह बच्चा गोद लेने पर विचार कर रही हैं. इस खबर को जानने के बाद फैंस उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

हम जानते हैं कि वर्तमान में स्वरा किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं, लेकिन वह ब्रह्मचर्य की सराहना करती हैं। ऐसे में उन्होंने फैसला किया कि वह जल्द ही एक बच्चे को गोद लेंगी। इसकी कानूनी प्रक्रिया लंबी है इसलिए स्वरा इस मुद्दे पर भी आगे बढ़ी हैं।

एक इंटरव्यू में स्वरा ने कहा कि वह हमेशा से एक परिवार और एक बच्चा चाहती थीं। उसने कहा था कि मुझे लगता है कि गोद लेना ही मेरे सपने को सच करने का एकमात्र तरीका है।

उन्होंने कहा कि गोद लेने का फैसला करने से पहले, मैं ऐसे कई जोड़ों से मिला, जिन्होंने एक बच्चा गोद लिया था। मैंने उनसे बात की और उनके अनुभव पर शोध किया। पूरी प्रक्रिया और उसके परिणामों पर भी विशेष ध्यान दिया गया।

स्वरा ने कहा कि उनके परिवार के सदस्य भी इस फैसले में उनके साथ थे और उन्होंने उनका समर्थन किया। उन्होंने गोद लेने के लिए अर्जी दी। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि लंबी प्रक्रिया के कारण मुझे थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है, लेकिन अब मैं माता-पिता बनने का इंतजार नहीं कर सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *