14 साल की उम्र में हुआ ऐश्वर्या राय का बच्चा , इस युवक ने किया खुलासा

कभी-कभी चीजें वास्तव में अजीब हो जाती हैं, खासकर बॉलीवुड हस्तियों के लिए जब उनके प्रशंसक उनके बारे में अश्लील बातें कहने का दिखावा करते हैं। और ऐश्वर्या राय बच्चन उन भयानक दावों को भी नज़रअंदाज़ नहीं करती हैं जिन्होंने उन्हें एक अजीब स्थिति में डाल दिया।

दो साल पहले, ऐश्वर्या ने आंध्र प्रदेश के एक 29 वर्षीय व्यक्ति संगीत कुमार के एक विशेष स्वीकारोक्ति के बारे में बात की थी, जिसने दावा किया था कि मिस वर्ल्ड 1994 उनकी मां थी। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या ने उन्हें आईवीएफ के जरिए महज 14 साल की उम्र में 1988 में जन्म दिया था।

“मैं आईवीएफ द्वारा 1988 में लंदन में उनके घर पर पैदा हुआ था। मेरा पालन-पोषण तीन से 27 साल की उम्र में चोडावरम में हुआ था। जब मैं एक और दो साल का था, तब मैं अपनी दादी वृंदा कृष्णराज राय के परिवार के साथ मुंबई में था। मेरा दादा कृष्णराजा राय का अप्रैल 2017 (मार्च) में निधन हो गया और मेरे चाचा का नाम आदित्य राय था, “संगीत ने दिसंबर 2017 के अंत में मंगलुरु में एक बातचीत में मीडिया को बताया।

संगीत का मानना ​​​​था कि उसकी “माँ” ऐश्वर्या राय, जिसने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी, अपने पति से अलग हो गई थी और तब से अलग रहती थी। उन्होंने ऐश्वर्या से मंगलुरु आने और उनके साथ रहने का आग्रह किया क्योंकि वह पहले ही उनके बिना 27 साल बिता चुके थे।

संगीत ने कहा: “मुझे अपने परिवार से अलग हुए 27 साल हो गए हैं, मुझे उनकी बहुत याद आती है। मैं विशाखापत्तनम नहीं जाना चाहता, कम से कम मैं चाहता हूं कि मेरी मां का नंबर मुफ्त हो।”

हालांकि संगीत के पास अपने दावों का समर्थन करने के लिए कोई दस्तावेज, फोटो या सबूत नहीं है, उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले कुछ नहीं कहा था क्योंकि उनके करीबी लोगों द्वारा उन पर हमला किया जा रहा था।

“मेरी मातृभूमि में बहुत बड़ा सिरदर्द और गुस्सा है, मेरे अधिकांश रिश्तेदारों ने बचपन से ही चीजों को संभाला है, अन्यथा मैं अपनी मां के पास स्पष्ट जानकारी के साथ वापस आ जाता। जानकारी के अभाव में, मैं नहीं आ सकता। यह हो सकता था मेरी मां, तो अब मेरे लिए सब कुछ स्पष्ट है। आखिरी चीज जो मुझे चाहिए वह है मेरी मां, “उन्होंने कहा।

जैसा कि दुनिया जानती है, ऐश्वर्या राय बच्चन 16 नवंबर, 2011 को पैदा हुई अपनी इकलौती संतान आराध्या की मां हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *