कभी अम्बानी के शादी में खाना परोसने का काम करती थी ये लड़की, आज है बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस ..

वक्त हमेशा एक सा नहीं रहता कभी अच्छा होता है तो कभी बुरा। लगभग हम सभी ने कभी न कभी अच्छा और बुरा दोनों तरह का वक्त देखा है। ऐसे ही कुछ बुरा वक्त राखी सावंत ने भी देखा है। भले ही आज राखी सेलिब्रिटी और ड्रामा क्वीन के रूप में घर घर में पहचानी जाती हों पर हमेशा से राखी ऐसी नहीं थीं। राखी के अनुसार उन्होंने बहुत गरीबी के दिन भी देखें हैं। बॉलीवुड की आइटम गर्ल और रियल्टी शो की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आये दिन अपने द्वारा दिए गए बेतरतीब बयानों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। अभी कुछ ही दिन पहले राखी अपने एक विवादित वीडियो को लेकर काफी चर्चा में थीं। उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाली राखी के पास आज अपना एक आलीशान घर है, गाड़ी है और तमाम लग्जरी आइटम और सुविधायें है, लेकिन आज हम आपको इनके बचपन से जुडी एक ऐसी बात सामने आई है कि जिसने भी सुना अब तक हैरान हो गया और आज कल इनकी यह खबर सोशल मिडिया पर इतनी तेजी से वायरल हो रही है कि आप जानेंगे तो चौक जायेंगे |यह ड्रामा क्वीन जब महज 10 साल की थी तो उन्हें देश के सबसे अमीर परिवार के घर में वेटर का काम करना पड़ा था। यह परिवार धीरूभाई अम्बानी का था। धीरूभाई अम्बानी के छोटे बेटे अनिल और टीना अम्बानी की शादी में राखी को सभी मेहमानों को खाना परोसने का काम मिला था।

राखी का कहना है कि उन्होंने उस वक्त अपने परिवार के दबाव में आकर यह काम किया था ताकि वह घर को चलाने के लिए कुछ पैसे जुटा सकें। जिसके बाद राखी रात भर खूब रोई भी थी। और हैरान करने वाली बात तो यह हुई कि राखी को इस काम के लिए उस समय सिर्फ 50 रुपए ही मिले थे|राखी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत अग्निचक्कर से की।

उन्होंने अपने शुरूआती करियर में कई लो बजट फिल्मों में छोटे-मोटे रोल और डांस किया। वर्ष 2003 में राखी ने फिल्म चुरा लिया हैं तुमने में एक आइटम सांग किया। सावंत बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में छोटे-छोटे करते हुए नजर आ चुकी है। लेकिन उन्हें अभी तक कोई भी फिल्म बतौर अभिनेत्री नहीं मिली। साल 2005 में वह एक वीडियो एल्बम परदेशिया में भी नजर आ चुकी हैं।

राखी सावंत ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत सुपर गर्ल से की थी। इसके बाद उन्होंने अपना शो राखी का स्वयंवर लांच किया। इस शो के जरिये उन्होंने कैनेडियन इलेश परुजनवाला का चुनाव अपने भावी पति के रूप में किया था। जैसा की सब जानते हैं कि राखी अपनी बात पर कितना टिकती है, वैसे ही कुछ इलेश के साथ हुआ।

राखी ने इलेश को चुना जरूर लेकिन दिर्फ़ कुछ महीने के लिए, उसके बाद बाद राखी ने इलेश को टाटा-टाटा कह दिया। राखी सावंत इसके अलावा कई सारे शो में अपनी नृत्य प्रस्तूति दे चुकी हैं। राखी सावंत टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिगबॉस का हिस्सा भी रह चुकी है। वह शो के पहले सीजन में नजर आई थी, फाइनल बाद उन्हें घर को अलविदा कहना पड़ा। जल्दी ही राखी राम रहीम पर बनने वाली फिल्म में एक अहम् किरदार निभाती नज़र आएँगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.