मलाइका और अर्जुन की छुट्टियों का खुला राज, अर्जुन ने पोस्ट की ऐसी तस्वीरें की…

हेलो दोस्तो बॉलीवुड में अपने ग्लैमर, हॉट फिगर और ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाने वाली मलाइका अरोरा इन दिनों अपने तलाक और नये बॉयफ्रेंड को लेकर काफी चर्चित हो रही है, मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर की शादी की खबरें इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में खबरें मिली थी कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 19 अप्रेल को शादी कर रहे हैं लेकिन इसी बीच पता चला कि मलाइका मालदीव में छुट्टियां मनाने चली गई. दरअसल मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट और इंस्टा स्टोरी पर कुछ तसवीरें शेयर की हैं.

मलाइका ने अपनी एक क्लोज़ अप फ़ोटो भी अपलोड की है जिस पर अर्जुन ने “हम्म” कमेंट किया है। हालांकि मलाइका की इस वैकेशन को कुछ लोग बैचलर पार्टी भी कह रहे हैं।लेकिन अभी तक इस बारे में कई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।
मलाइका के मालदीव जाने के बाद अर्जुन कपूर भी कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे काफी पता करने पर हमें पता चला कि अर्जुन कपूर भी मलाइका के पीछे मालदीव पहुंच गए हैं कई लोगों का कहना है कि अर्जुन कपूर शादी से पहले ही मलाइका के साथ हनीमून पर पहुंच गए हैं.

google

उधर अर्जुन औऱ मलाइका की शादी की खबरों पर बोनी कपूर ने भी रिएक्शन दिया।एक हिंदी वेबसाइट के मुताबिक बोनी कपूर ने इन दोनों की शादी की खबरों को लेकर ये कहा है कि ये सब गलत खबरें हैं। आपको बता दे कि सूत्रों से हमे पता चला था कि अर्जुन औऱ मलाइका की शादी में केवल करीबी दोस्त औऱ रिश्तेदार ही होंगे.

शादी बहुत ही सिंपल तरीके से होगी।जिसमें करीना कपूर करिश्मा कपूर और उनकी बांद्रा गर्ल गैंग मौजूद होंगी।इसी के साथ गेस्ट लिस्ट में रणबीर सिंह और दीपिका के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है. अभी हाल ही में इंटरव्यू के दौरान जब मलाइका से पूछा गया कि आपकी और अर्जुन की डेटिंग के बारे में आपको क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि यह सब मीडिया का बनाया हुआ है हर कोई बीती बातों से आगे बढ़कर सब कुछ भूलना चाहता है हर कोई मूव ऑन करना चाहता है हर किसी को नए साथी की तलाश होती है हर कोई जिंदगी से प्यार पाना चाहता है.

google

हर किसी को ऐसे इंसान की तलाश होती है जिसके साथ उसका सामंजस्य बैठ जाए अगर ऐसा हो जाता है तो समझ ले कि आप लकी है। यदि आप ऐसा कर सकते हैं तो मुझे लगता है कि आप किस्मत वाले हैं कि आपको जिंदगी जीने का और खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.