माता सीता के रोल के लिए करीना कपूर खान ने की 12 करोड़ की डिमांड, दर्शकों ने यूं दिया रिएक्शन

मुंबई:करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सीता माता का रोल प्ले करने के लिए मोटी रकम की मांग कर दी है. दूसरा बेटा होने के बाद वापस काम पर लौटीं करीना ने अपनी फीस बढ़ा दी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों सुर्खियों में हैं. इस बार वजह है उनकी फीस. खबरों की मानें तो एक पौराणिक काल की महागाथा में सीता का रोल प्ले (Mythological Role of Sita) करने के लिए करीना को मोटी रकम चाहिए. मेकर्स ने इस रोल के लिए बेबो को संपर्क किया, लेकिन उनकी मांग सुनकर हैरान रह गए हैं.
ईटाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार अपनी मूवी के बारे में मीडिया से बात करते हुए मेकर्स ने बताया कि सीता के नजरिए से रामायण महागाथा को फिर से बताएंगे. इस फिल्म में ‘सीता’ के लिए करीना कपूर खान उनकी पहली पसंद हैं. वहीं, खबरों की मानें तो एक्ट्रेस इससे पहले अपनी फिल्मों के लिए 6 से 8 करोड़ चार्ज करती थीं, लेकिन इस पीरियड ड्रामा के लिए 12 करोड़ मांग रही हैं. इस फिल्म की तैयारी और शूटिंग के लिए कम से कम 8 से 10 महीने चाहिए.
इस दिनों करीना कपूर के पास दो फिल्में हैं. ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और हंसल मेहता की एक फिल्म में काम कर रहीं हैं. इन दोनों प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के बाद ही बेबो इस पौराणिक गाथा में काम कर पाएंगी. हालांकि करीना और मेकर्स ने इस फिल्म को लेकर किसी तरह का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है.

Aamir khan, Aamir khan photos, Aamir khan film, Aamir khan and kareena kapoor khan film, Aamir khan Laal Singh Chaddha, आमिर खान, आमिर खान की ताजा फोटोज

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म सुपरहिट फिल्म ‘द फॉरेस्ट गंप’ की हिन्दी रीमेक है, जिसमें करीना कपूर खान का भी अहम रोल है. इसके अलावा करण जौहर की ‘तख्त’ में भी काम कर रही है. इस फिल्म में रणवीर सिंह, अनिल कपूर,आलिया भट्ट ,विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगे.
बता दें कि करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपडेट देती रहती हैं. हाल ही में विश्व पर्यावरण दिवस पर बेटे तैमूर अली खान का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में तैमूर समुद्र किनारे नंगे पैर मस्ती करते दिख रहे हैं साथ ही उन्हें रेत से खेलते भी देखा जा सकता है.

इस खबर को पढ़ने के बाद से ही पब्लिक काफी गुस्से में है। लोग इस खबर के स्क्रीनशॉट के साथ ट्वीट करते हुए करीना कपूर को बॉयकॉट करने की मांग कर रहें है। यूजर्स का कहना है कि करीना को यह रोल ऑफर नहीं करना चाहिए। वह सीता मां के किरदार निभाने के लायक ही नहीं है। इतना ही नहीं लोगो ने यह भी कहा कि सीता का रोल कंगना रनौत को करना चाहिए।

वैसे आपको बता दें कि एक मीडिया के अनुसार इस फिल्म के राइटर वी विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों को झूठा बताया हैं। उन्होंने कहा है कि यह रोल कभी करीना को ऑफर ही नहीं किया गया था। इसके अलावा खबर यह भी है कि करीना इस रोल के लिए परफेक्ट नहीं हैं। अब राइटर ने खुद इस खबर को झूठा करार दे दिया। लेकिन फिर भी लोगो को इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ा है। लोग अभी भी एक्ट्रेस के खिलाफ अपनी भड़ास सोशल मीडिया पर निकाल रहें हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं। करीना ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.