RSS के पाकिस्तान को भाई बताने वाले पोस्ट पर दिग्गी राजा ने BJP को घेरा, मामले में NIA…

क्लब हाउस चैट में आर्टिकल-370 पर विवादित बयान देकर भाजपा के निशाने पर आए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने रविवार को पलटवार किया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसदने ट्वीट कर भाजपा से सवाल किया कि क्या मोहन भागवत जी को भी पाकिस्तान भेजोगे और उनकी भी NIA जांच कराओगे? दिग्विजय ने करीब 6 साल पुरानी की एक खबर का हवाला दिया। इसमें RSS की तरफ कहा गया था कि पाकिस्तान तो हमारे भाई जैसा है। सरकार को उसके साथ रिश्ते मजबूत करना चाहिए।

वीडी शर्मा ने NIA जांच की मांग की

इससे पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के दिग्विजय सिंह की NIA से जांच कराने की मांग की थी। उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर जांच की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि दिग्विजय सिंह के फोन की भी जांच होनी चाहिए।

वीडी शर्मा ने गृहमंत्री अमित शाह को यह पत्र लिखा था

यह है पूरा मामला

दरअसर, शनिवार को क्लब हाउस चैट का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी। इसमें दिग्विजय पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी दौरान पाकिस्तानी पत्रकार के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाने के लिए इंसानियत को ताक पर रख दिया गया। सभी को कालकोठरी में बंद कर दिया गया। अगर कांग्रेस सत्ता में आई, तो इस फैसले को पलट देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.