फिल्मों से दूर अपने फार्म हाउस पर समय बिता रही हैं जूही चावला, आम के बाग से तस्वीरें हुईं वायरल

भारतीय सिनेमा में जूही चावला एक मॉडल, अभिनेत्री और निर्माता के रूप में पहचानी जाती हैं। यह दिखने में जीतनी खूबसूरत हैं, यह उतनी ही अच्छी अदाकारा भी हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि जूही चावला ने साल 1984 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। जूही चावला ने अपने एक्टिंग करियर में हर तरह के किरदार निभाए हैं।

फिलहाल में अभिनेत्री जूही चावला फिल्मों में अधिक सक्रिय नहीं हैं परंतु यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों अभिनेत्री फिल्मों से दूर अपना समय अपने फार्म हाउस पर व्यतीत कर रही हैं। जूही चावला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

जैसा कि आप सभी लोग इस तस्वीर को देख रहे हैं। इस तस्वीर में जूही चावला एक टेबल पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और वह कुछ लोगों से मीटिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं और इस तस्वीर में सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात यह है कि अभिनेत्री जूही चावला के ठीक सामने ढेर सारे आम लटके हुए दिखाई दे रहे हैं और जूही चावला के चेहरे पर खुशी साफ साफ झलक रही है। इंटरनेट पर फैंस जूही चावला की यह तस्वीर काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अभिनेत्री जूही चावला ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए साथ में एक बहुत ही मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है कि “वाडा फार्म पर मेरा नया ऑफिस। फुली एयर कंडीशन और ऑक्सीजन से भरपूर। साथ ही नए गौशाला, स्टाफ क्वार्टर और अधिक फल वाले पेड़ों को लगाने की योजना भी बना रहे।” इस तस्वीर में भी जूही चावला काफी खुश नजर आ रही हैं और उनके सामने आमों का ढेर दिखाई दे रहा है। इस खूबसूरत तस्वीर पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं।

आपको बता दें कि अभिनेत्री जूही चावला ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स को बढ़ावा देती हैं। इसके साथ ही वह वुमन ऑफ इंडिया ऑर्गेनिक फेस्टिवल के मुंबई संस्करण की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जूही चावला ने यह बताया था कि “मेरे किसान पिता ने 20 एकड़ जमीन वाडा में खरीदी थी। जब उन्होंने खेती योग्य जमीन में इन्वेस्ट किया था, तब मैं फिल्मों में काफी व्यस्त थी और मेरे पास इस पर ध्यान देने के लिए वक्त भी नहीं था। उनकी मृत्यु के बाद मैंने इस पर ध्यान देना शुरू किया।”

आपको बता दें कि जूही चावला ने अपने करियर की शुरुआत साल 1986 में फिल्म “सल्तनत” से की थी परंतु बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सफल नहीं हो पाई। जूही चावला ने बाद में वर्ष 1988 में फिल्म “कयामत से कयामत” तक में काम किया। इस फिल्म में जूही चावला के साथ आमिर खान की जोड़ी पर्दे पर नजर आई थी और यह फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई। इसके बाद जूही चावला लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती रहीं और उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

जूही चावला ने साल 1997 में जय मेहता से विवाह के बाद फिल्मों से दूरी बना ली और यह अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हो गई थीं। जूही चावला के दो बच्चे जान्हवी और अर्जुन हैं। इसके अतिरिक्त जूही चावला साल 2017 में आखिरी बार वेब सीरीज “द टेस्ट केस” में दिखी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.