DSP बेटी के सामने जब इंस्पेक्टर पिता ने किया सेल्यूट, जीता लोगों का दिल

नई दिल्लीः दुनिया के हर माता-पिता के लिए उनके जीवन का सबसे बड़ा ख्वाब होता है कि उनके बच्चे काबिल इंसान बन कर उनका नाम रोशन करें। ऐसा ही इन दिनों देखने को मिल रहा है सोशल मीडिया में वायरल हो रही एक तस्वीर को देख कर। यह तस्वीर तो है अक महिला पुलिस अफसर की जिसे एक पुलिस अफसर सैल्यूट कर रहा है।
दरअसल पुलिसवाला जिस महिला अफसर को सैल्यूट कर रहा है वे दोनों पिता पुत्री हैं। यह इमोशनल करने वाली तस्वीर है आंध्र प्रदेश की।आप देख सकते हैं महिला पुलिस अधिकारी को सैल्यूट करने वाला आंध्र प्रदेश पुलिस में सर्किल इंस्पेक्टर की ज़िम्मेदारी संभालने वाले श्याम सुंदर हैं। और वे जिस महिला पुलिस अधिकारी को सैल्यूट कर रहे हैं, वह उनकी खुद की बेटी है, जिसका नाम जेसी प्रसांति है। जेसी प्रसांति राज्य पुलिस में डीएसपी के पद पर तैनात हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि इस तस्वीर को आंध्र प्रदेश पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की गी है जिसमें पिता-पुत्री की यह इमोशनल तस्वीर है।

तस्वीर को आंध्र प्रदेश पुलिस ने किया है शेयर

ट्वीटर पर तस्वीर को साझा करते समय कैप्शन में लिखा गया, “आंध्र प्रदेश पुलिस परिवार को साथ लाता है। सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी बेटी जेसी प्रसांति को गर्व और सम्मान के साथ सैल्यूट कर रहे हैं। प्रसांति आंध्र प्रदेश पुलिस में डीएसपी के पद पर तयनात हैं।” सोशल मीडिया पर यह तस्वीर ज़बरदस्त पसंद की जा रही है। सोशल मीडिया यूज़र इस तस्वीर को ना सिर्फ साझा कर रहे हैं बल्कि उसके साथ

पुलिस ड्यूटी मीट पर पिता-पुत्री का हुआ सामना

विदित हो इन दिनों आंध्र प्रदेश पुलिस का तिरुपति में पुलिस ड्यूटी मीट 2021 का आयोजन चल रहा है। इसी इवेंट के दौरान पिता सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर का सामना, डीएसपी बेटी जेसी प्रसांति से हुई। श्याम सुंदर तिरुपति में ही तैनात हैं। जबकि उनकी बेटी गुंटूर में पोस्टेड हैं। पिता के चेहरे पर दिख रहे गर्व के लक्षण साफ देखे जा सकते हैं। दूसरी ओर पिता के सैल्यूट से बेटी मुस्कुरा कर अभिवादन करती नज़र आई।

हर मां-बाप का सपना होता है कि उनके बच्चे बड़े होकर कुछ ऐसा काम करें जिससे उन्हें गर्व महसूस हो। कुछ ऐसी ही खुशी आंध्र प्रदेश में डीएसपी बिटिया को सैल्यूट करते सर्कल इंस्पेक्टर पिता को भी हुई जिनकी तस्वीर इंटरनेट पर छायी हुई है। अपनी अफसर बिटिया की सफलता पर गर्व करते एक पिता की इससे खूबसूरत तस्वीर नहीं हो सकती। पिता और बेटी की यह प्यारी सी तस्वीर लोगों के जेहन में उतर गई है। अब तक इस तस्वीर को काफी सारे लाइक्स मिल चुके हैं और कई लोग इसे री-ट्वीट भी कर रहे हैं। इससे पहले भी ऐसी कई कहानियां सामने आईं जहां बच्चे पैरंट्स के ‘बॉस’ बनकर तैनात हुए और पैरंट्स भी गर्व के साथ उन्हें सलाम ठोंकते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.