किसान ने गाय की पीठ पर लिखकर लड़की से पूछा- मुझसे शादी करोगी? हैरान युवती ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली: प्रेमिका से अपने प्यार का इजहार करने के लिए इन दिनों लोग तरह तरह के तरीके अपना रहे हैं। लेकिन यहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का जो तरीका चुनाव वो जरा हटकर है। Farmer proposes to girlfriend by spraying cows with ‘will you marry me’ message

यूं तो प्रेमी-प्रेमिका अपने प्यार का इजहार करने के लिए तरह-तरह के तरीके चुनते हैं, लेकिन हम आपको एक ऐसी स्टोरी बता रहे हैं जहां एक शख्स ने प्रेमिका के सामने अपने प्यार का इजहार करने के लिए गाय चुनी। शख्स ने गाय की पीठ पर स्प्रे पेंट करते हुए गर्लफ्रेंड से शादी के लिए हाथ मांगा। यह स्टोरी और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शख्स ने गाय की पीठ पर लिखा, ‘मुझसे शादी करोगी?’ प्रेमी के इस प्रपोजल से गर्लफ्रेंड काफी इंप्रेस नजर आई।

Lewis White and a cow

लिया गाय का सहारा

मामला इंग्लैंड का है। 24 साल के लुईस व्हाइट ने गाय पर स्प्रे पेंट का इस्तेमाल करने के बाद उसका हाथ मांगा और बाद में प्रेमिका एमिली फ्रांसिस से सगाई कर ली। लुईस ने सुबह 6.30 बजे एमिली को जगाया और उसे खेत में ले गया जहाँ उसने गायों पर संदेश लिखा था। फिर प्रपोज कर घुटनों के बल बैठ गया और अंगूठी पहना दी। लुईस ने एमिली को जो सगाई की अंगूठी भेंट की, वह भी उनके परिवार की है, जिसके पास पीढ़ियों से खेत है और वह किसानी का काम करता है।

अनोखी है प्रेम कहानी

20 साल के लुईस और एमिली लॉकडाउन के दौरान मिले। लुईस परिवार के साथ खेत में थे। एमिली हेयर ड्रेसर है लेकिन कोरोनावायरस लॉकडाउन हिकी वजह से नौकरी छूट गई। जब उसने लुईस की लाइफस्टाइल देखी तो बहुत प्रभावित हुई और लुईस की तरफ आकर्षित हुई। अब लुईस एक बछड़ा पालने के लिए प्रशिक्षण ले रही है और खेती करने के लिए भी प्रशिक्षण ले रही है।

Lewis White, Emily Francis and cows

लुईस ने कहा कि मैंने आठ हफ्ते पहले अंगूठी तैयार कर ली और गाय के ऊपर स्प्रे कर प्रपोज करने का तरीका मेरे दिमाग में एक महीने पहले आया। लुईस ने लाकडाउन के दौरान ही दो गायें खरीदी थी। फिलहाल दोनों की तस्वीरें और कहानी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.