41 की उम्र मे अब तक कुंवारी है राज कुंद्रा की साली, शमिता शेट्टी ने खुद बताई ये बात

अदाओं और फिटनेस के लिए मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी 40 साल की हो चुकी है. लेकिन अभी तक शमिता शेट्टी ने शादी नहीं की. शमिता शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत आदित्य चोपड़ा की फिल्म मोहब्बतें से की. फिल्म मेरे यार की शादी है शमिता शेट्टी ने एक बेहतरीन आइटम नंबर दिया. शमिता शेट्टी अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में असफल रही. लेकिन शमिता शेट्टी आज इंटीरियर बिजनेस संभाल रही है.

अनेकों बार शमिता शेट्टी से उनकी शादी के बारे में सवाल पूछा गया. शमिता शेट्टी 40 साल की हो चुकी है लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है. एक इंटरव्यू के दौरान शमिता शेट्टी इस बारे में खुलकर बात कर चुकी है. उन्होंने कहा कि मुझे अब तक कोई ऐसा इंसान नहीं मिला. जिस पर मैं विश्वास करता हूं. किसी के भी साथ अपनी पूरी जिंदगी गुजारना आसान नहीं है. और इतना बड़ा फैसला मैं जल्दबाजी में नहीं ले सकती.

राजकुमार का इंतजार कर रही हूं. इंटरव्यू के दौरान शमिता शेट्टी से पूछा गया. क्या आपके फैमिली वाले आपके ऊपर शादी करने का दबाव बनाते हैं. मेरे पिता को गुजरे हुए कई साल हो चुके हैं. और मेरी मां सुनंदा शेट्टी इस बात को लेकर चिंता करती है कि मैं 40 साल की हो चुकी हूं फिर भी मेरी अभी तक शादी नहीं हुई है.

लेकिन मेरी मां का मानना है कि शादी एक बहुत बड़ा फैसला है. इसका पूरा हक एक लड़की को होता है. वह मेरे ऊपर ज्यादा दबाव नहीं डालती है. बचपन से हमारी मां ने दोनों बहनों को खुलकर जीवन जीने का मौका दिया है. और मैं अपनी लाइफ में सही इंसान के आने का इंतजार कर रही हूं. मैंने लाखो कपल को देखा है जो अपने जीवनसाथी को धोखा देते हैं और मैं इसी धोखे से डरती हूं. मैं समझ चुकी हूं कि अब मुझे क्या करना है. और शादी जैसा बड़ा फैसला मैं जल्दबाजी में नहीं करना चाहती.

Leave a Reply

Your email address will not be published.