जितने करोड़ एक फिल्म के लेते हैं ये साउथ के अभिनेता, इतने में तो काम कर लेंगे कई बॉलीवुड के कई सितारे !

रजनीकांत साउथ के सबसे बड़े स्टार हैं. साउथ में रजनी को भगवान की तरह पूजा जाता है. लोग उनकी फिल्में देखने के लिए सभी हदें पार कर देते हैं. लेकिन रजनीकांत के अलावा भी साउथ में कई ऐसे स्टार हैं, जिनकी लोकप्रियता भी आसमान छु रही है. ऐसे में रजनी के अलावा कई ऐसे साउथ स्टार हैंं जिनकी फिल्म की फीस सुनकर आप हैरान जरूर हो जाएंगे. ऐसे में आइए जानते हैं आखिर एक फिल्म के लिए कितना चार्ज करते हैं साउथ के स्टार?

1. रजनीकांत

rajinikanth

हाल ही में रजनीकांत की आई फिल्म ‘कबाली’ ने खुब धूम मचाई थी. रजनी करीब 40 सालों से फिल्मों मे काम कर रहे हैं. रजनी ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, हिंदी, मलयालम जैसी फिल्मों में काम किया है. इंटरनेट पर जारी जानकारी के मुताबिक रजनी एक फिल्म के करीब 50 से 60 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

2. कमल हासन

kamal_hasan

साउथ के एक और सबसे मशहूर कलाकार कमल ने भी हिंदी सिनेमा में अच्छा नाम कमाया है. कमल तमिल, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी, मलयालम जैसी फिल्मों में काम किया है. उनकी एक फिल्म की फीस करीब 25 से 30 लाख रुपये है.

3. महेश बाबू

mahesh babu

महेश बाबू तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार हैं. महेश ने 1999 में डेब्यू किया था. उन्होंने ‘राजकुमुरडू’ फिल्म से साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. महेश एक फिल्म के करीब 16 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

4. विजय

vijay-

साउथ की फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बना चुके विजय न केवल एक्टर हैं बल्कि एक सिंगर भी हैं. कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके विजय एक फिल्म के करीब 25 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. साथ ही वो फोर्ब्स मैगजिन इंडिया में भी 50 सेलेब की लिस्ट में शामिल थे.

5. प्रभास

prabhash

‘बाहुबली’ यानि की प्रभास हिंदी सिनेमा में कहीं ज्यादा मशहूर तेलुगु सिनेमा में है. फिल्म ‘बाहुबली’ ने उन्हें बॉलीवुड में भी पॉपुलर कर दिया. वो मशहूर एक्टर उप्पलापति वेंकटा कृष्णम राजू के भतीजे हैं. प्रभास एक फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं.

6. अजीत कुमार

ajithkumar

साउथ के एक और सुपरस्टार अजीत अपने आप में एक बड़े स्टार हैं. अजीत एक फिल्म के करीब 20 से 25 करोड़ रुपये लेते हैं. अजीत को चार बार बेस्ट एक्टर के तौर पर साउथ के फिल्मफेयर से नवाजा गया है.

7. अल्लू अर्जुन

allu

तेलुगु फिल्मों में अल्लू अर्जुन का सिक्का चल रहा हैं. फोर्ब्स इंडिया की साल 2015 के टॉप 100 सेलेब्स की लिस्ट में अल्लू टॉप 50 में शामिल थे. तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अल्लू को एक उभरते स्टार की तरह देखा गया है. वो एक फिल्म के करीब 10 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.