इस पुलिस वाले ने जड़ दिया था रविंद्र जडेजा की पत्नी को थप्पड़, रविंद्र जडेजा ने मचाया बवाल

रविंद्र जडेजा भारत के जाने-माने ऑलराउंडर हैं वह ना केवल अपनी गेंदबाजी से मैदान पर कमाल दिखाते हैं बल्कि अपनी बल्लेबाजी से भी बहुत बार कमाल दिखा चुके हैं और इंडिया को कई बार जीत भी दिला चुके हैं। जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि रविंद्र जडेजा अपने जीवन को बहुत मजे से जीते हैं और वह रॉयल लाइफ जीना ही पसंद करते हैं वैसे ही उनकी पत्नी भी उन्हीं के जैसे रॉयल लाइफ ही जीना पसंद करती है।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि रविंद्र जडेजा की शादी रीवा सोलंकी से हुई है। रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव भी नजर आते हैं। आज हम आपके सामने रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी से जुड़ा एक किस्सा लेकर आ रहे हैं। जिसके बारे में शायद ही आप लोगों में से बहुत कम लोग जानते होंगे।

पुलिस वाले ने की थी रवींद्र जडेजा की पत्नी के साथ मारपीट

गौरतलब है कि एक बार एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने रवींद्र जडेजा की पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद यह किस्सा काफी सुर्खियां बटोर रहा था और काफी बवाल भी मच गया था। आपकी जानकारी के लिए आपको बता देगी रविंद्र जडेजा की पत्नी ने पुलिस वाले की बाइक में अपनी गाड़ी ठोक दी थी जिसके बाद पुलिस वाले ने गुस्से में आकर रविंद्र जडेजा की पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया था।

मचा था काफी बवाल

रविंद्र जडेजा की पत्नी अपनी बीएमडब्ल्यू गाड़ी से सड़क की के ऊपर जा रही थी तभी अचानक उनके सामने एक बाइक सवार आता है जो कि पुलिस कॉन्स्टेबल होता है। रविंद्र जडेजा की पत्नी से गलती से उस पुलिस और उसे बल्कि बाइक में गाड़ी ठुक जाती है जिसके बाद सड़क पर ही काफी बवाल मच जाता है। रविंद्र जडेजा की पत्नी और उस पुलिस कॉन्स्टेबल के बीच काफी कहासुनी होती है मामला इतना अधिक बढ़ जाता है कि पुलिस कॉन्स्टेबल रविंद्र जडेजा की पत्नी को थप्पड़ तक जड़ देता है। थप्पड़ जड़ने के बाद काफी बवाल मच जाता है यह खबर सोशल मीडिया में आग की तरह फैल जाती है और रविंद्र जडेजा के फैन उस पुलिस कॉन्स्टेबल से काफी गुस्सा होते हैं।

बाद में किया गया पुलिस कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार

जब यह मामला बिल्कुल भी शांत नहीं हुआ और दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा था तो पुलिस कॉन्स्टेबल को रविंद्र जडेजा की पत्नी के थप्पड़ मारने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया था। कहा जा रहा है था कि रविंद्र जडेजा की पत्नी की कोई गलती नहीं थी सारी गलती पुलिस कांस्टेबल की थी उसके बावजूद भी उसने एक औरत के ऊपर हाथ उठा कर बहुत बड़ी गलती की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.