कैंची से नहीं कटा रिबन तो जेल मंत्री ने अपनाया गजब जुगाड़, दांतों से ही काट दिया | Viral हुआ मजेदार Video

Minister Ka Funny Video: पंजाब प्रांत के मंत्री का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है. लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Mantri Ji Ka Gajab Jugad: आपको किसी उद्घाटन समारोह में बतौर चीफ गेस्ट बुलाया जाए और रिबन काटने के लिए कैंची हाथ में थमा दी जाए. मगर रिबन काटने के लिए आप कैंची चलाए तो वो चले ही ना, तब आप क्या करेंगे? जाहिर है किसी दूसरी कैंची का इंतजाम किया जाएगा या फिर आप रिबन नहीं काटेंगे.

मगर पाकिस्तान में पंजाब प्रांत के जेल में मंत्री और प्रवक्ता फैयाज-उल-हसन चौहान (Fayyaz-ul-Hassan Chohan) इन सबसे अलग है. एक उद्घाटन समारोह में रिबन काटने के लिए पहुंचे चौहान जब कैंची से रिबन नहीं काट पाए तो उन्होंने ऐसा कुछ किया जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. उन्होंने अपने दांतों से ही रिबन काट दिया.

Viral Video: पाक मंत्री ने कैंची की जगह दांत से ही काट दिया फीता, वीडियो  देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट, Today Viral Video Pakistan minister  cutting ribbon from teeth funny video

सोशल मीडिया में ऐसा करते हुए उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पीले रंग का कुर्ता पायजामा पहने फैयाज-उल-हसन चौहान उद्घाटन समारोह में रिबन काटने के लिए खड़े हैं और पास में खड़े किसी शख्स ने उन्हें कैंची पकड़ा दी

मंत्री जी ने रिबन काटने के लिए कैंची चलाई वो चलगी ही नहीं. उन्होंने कई बार कैंची से रिबन काटने की कोशिश की मगर नाकामयाब रहे. इसके बाद उन्होंने अपना देशी जुगाड़ लगाया और दांतों से ही रिबन काट दिया.

यहां देखें वीडियो-

जेल मंत्री जब दांतों से रिबन काटने लगे तब उनके आसपास खड़े अधिकारी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. वीडियो में देखा जा सकता है कि रिबन काटने के बाद चौधरी अंदर दाखिल हो गए. पंजाब प्रांत के मंत्री का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है. लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Viral Video: पाक मंत्री ने कैंची की जगह दांत से ही काट दिया फीता, वीडियो  देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट, Today Viral Video Pakistan minister  cutting ribbon from teeth funny video

Leave a Reply

Your email address will not be published.