इन 3 राशियों पर कभी नहीं करना चाहिए भरोसा, धोखा देना इनकी आदत है…

हर कोई अपने जीवन में ऐसा व्यक्ति चाहता है जो आपकी बातों को बिना जज किए सुनें. ऐसे में किस पर विश्वास करना चाहिए या नहीं. इसका निर्णय आपको करना है. ज्योतिषों के अनुसार इन 3 राशि के जातकों पर भरोसा नहीं करना चाहिए. हम सभी को किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होती है जो हमारे सीक्रेट्स को अपने तक ही रखें. फिर चाहे वो नया क्रश हो या ऑफिस की बातें हों. हमें ऐसे व्यक्ति की हमेशा तलाश होती है जो हमारी बातों को बिना जज किए सुन सकें. अपने दिल की बात शेयर करते समय हम इस बात का ध्यान जरूर रखते हैं कि किस पर भरोसा करना चाहिए और किस पर नहीं.

किसी के सीक्रेट्स को अपने तक हर कोई संभाल कर नहीं रख सकता है. कई बार हम न चाहते हुए भी उन बातों को बोल देते हैं. ज्योतिषों के अनुसार जानिए ऐसी तीन राशियों के बारे में जिन पर आसानी से भरोसा नहीं करना सही नहीं होता है.
money
मीन राशि (Pisces)-मीन राशि के लोग बहुत बुद्धिमान होते हैं. वे जानते हैं कि अपना काम कैसे और कब कर सकते हैं. वे अच्छे दोस्त होते हैं. हालांकि मीन राशि के लोगों पर हमेशा भरोसा करना सही नहीं होता है. इसका कारण है, समय आने पर ये लोग आपके सभी सीक्रेट्स को बता सकते हैं. इस राशि के लोग सेल्फ ओब्सेस्ड होते है. समय आने पर ये लोग अपने ऊपर किसी को भी नहीं चुनते हैं. इसलिए इन पर भरोसा करते समय ज्यादा उम्मीद नहीं करनी चाहिए.

धनु राशि (Sagitarrus)-धनु राशि के लोग मौज – मस्ती करने वाले और उत्साह से भरपूर होते हैं. उनके लिए मौज- मस्ती अक्सर प्राथमिकता होती है. अगर वे आपके साथ अच्छा समय बिता रहे है तो सब ठीक है. लेकिन, आपके बीच सब कुछ ठीक नहीं है तो आपको यह उम्मीद नहीं रखनी चाहिए कि वे आपके भरोसे को बनाएं रखेंगे. उनके जीवन का मंत्र है कि अगर आप अच्छा करते हैं तो आपको भी बदले में अच्छा मिलेगा.

सिंह राशि (Leo)-इस बात का जिक्र करने की जरूरत नहीं है कि सिंह राशि के जातक खुशमिजाज और हंसमुख होते है. वे अच्छे दोस्त होते हैं और आपकी बातों को अपने तक रखने वाले होते हैं. वे तब तक किसी का विश्वास नहीं तोड़ते हैं जब तक बात उनके या परिवार की गरिमा पर न आ जाए. इसलिए आप इस बात का खास खयाल रखें कि उन्हें कौन सी बात बतानी है.

(यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं, इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.