सानिया मिर्जा सहित इन 5 सितारों के घर इस साल आया नन्हा मेहमान, एक ने 40 की उम्र में दिया बच्चे को जन्म ..

जैसा कि आप सभी जानते हाँ भारतीय टेनिस

खिलाड़ी सानिया मिर्जा माँ बन चुकी हैं. उनके माँ बनने की जानकार उनके पिता और बच्चे के बाप शोएब मलिक ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी हैं. इस अच्छी खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के माता पिता बनने की चर्चाएँ शुरू हो गई हैं. उनके फेंस इन्हें भारी मात्रा में बधाइयों के मेसेज भेज रहे हैं. ऐसे में हम आपको आज कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिनके यहाँ भी इस साल एक नया मेहमान आया हैं.

शाहिद कपूर

इस साल 5 सितंबर को शाहिद कपूर

दूसरी बार पिता बने हैं. उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने एक बेटे को जन्म दिया हैं. इस बात की जानकारी खुद शाहिद ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. शाहिद ने अपने बेटे का नाम जायं कपूर रखा हैं. शाहिद ने इस मौके पर कहा था कि जायन के आने से अब हमारा परिवार पूरा हो गया हैं. आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. बताते चले कि शाहिद और मीरा की एक बेटी भी हैं.

नील नितिन मुकेश

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश

इस साल 20 सितंबर को पिता बने. उनकी पत्नी रुकमनी ने एक बेटी को जन्म दिया. इस बात की सुचना नील ने अप्रैल में ही सोशल मीडिया से दी थी. उस दौरान बीवी के प्रेग्नेंट होने पर नील ने लिखा था कि हम दोनों माता पिता बनने वाले हैं और इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं. बेटा हो या बेटी हम बस चाहते हैं कि वो हैल्दी रहे. बेटी के जन्म के बाद से ही नील को कई बधाइयों के मेसेज आने लगे थे.

राजपाल यादव

राजपाल यादव बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन कॉमिक

टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. वे जब भी स्क्रीन पर आते हैं तो चेहरे पर मुस्कान अपने आप ही आ जाती हैं. हालाँकि पिछले कुछ महीनो से वे फिल्मों में दिखाई नहीं दे रहे थे. ऐसे में इस बीच राजपाल की पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया. बताते चले कि उनकी पहले से एक और बेटी हैं. ऐसे में राजपाल ने सोशल मीडिया पर अपनी बड़ी बेटी की फोटो शेयर की थी. उनकी बड़ी बेटी ने एक टीशर्ट पहन रखी थी जिस पर लिखा था ‘बड़ी बहन’.

रंभा:

बॉलीवुड अभिनेत्री रंभा सलमान खान के साथ

कई सारी हिट फिल्मों में कम कर चुकी हैं. वे इस साल 23 सितंबर को तीसरी बार माँ बनी हैं. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया हैं. इसके पहले उनकी दो बेटियां भी हैं. पहली बेटी सात साल की लान्या और दूसरी चार साल की साशा हैं. रंभा ने इस तीसरे बच्चे को टोरंटो के माउंट सिनाई हॉस्पिटल में जन्म दिया था. उनके पति इंद्रन पद्मनाथन ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की सुचना दी थी. बताते चले कि रंभा काफी समय से फिल्मो से दूरी बनाए हुए हैं.

तो दोस्तों ये थे वो सितारें जिनके घर इस साल नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजी हैं. वैसे आपका इनमे से फेवरेट सितारा कौन हैं? अपने जवाब कमेन्ट में जरूर बताइएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *