इन 6 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को सार्वजनिक रूप से शर्मिन्दा होने से बचाते नजर आए ये स्टार्स

मुंबई। ग्लैमर वर्ल्ड में अधिकतर सेलेब्स वेस्टर्न और मॉडर्न कपड़े वियर करना पसंद करते हैं। ग्लैमर वर्ल्ड में खुद को बनाए रखने के लिए ऐसा करना जरूरी भी है। हालांकि कई बार इन कपड़ों की वजह से शर्मसार होने की नौबत आ जाती है। खासतौर से एक्ट्रेसेस को। ऐसे भी कई मौके आए हैं जब एक्टर्स ने अपने संग मौजूद एक्ट्रेस को कपड़ों के चलते सार्वजनिक रूप से शर्मिन्दा होने से बचाया। आइए जानते हैं कि एक्टर्स ने किन मौकों पर एक्ट्रेसेस को किया वॉर्डरोब मॉलफंक्शन से सेव—

कई बॉलीवुड एक्टर्स ने कई मौकों पर अपनी को-एक्ट्रेसेस को कपड़ों के चलते सार्वजनिक रूप से शर्मिन्दा होने से बचाया है। इसमें सलमान का कैटरीना को ड्रेस ठीक करने को कहने के अलावा टाइगर श्रॉफ के दिशा पाटनी को रैम्प पर लगे रिफलैक्टिव ग्लास के बारे में चेेतावनी देने जैसी घटनाएं शामिल हैं।

saved_wardrobe_malfunction_disha.png

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने साल 2017 में लैक्मे फैशन वीक के दौरान रैम्प वॉक किया था। दोनों डिजाइन मनीष मल्होत्रा के ड्रसेज में रैम्प पर उतरे थे। पहले टाइगर ने रैम्प वॉक किया। इसके बाद दिशा पाटनी रैम्प पर आईं। उनके आने के साथ ही टाइगर का ध्यान उनकी तरफ गया और उन्होंने दिशा के कान में कुछ कहा। असल में रैम्प पर रिफ्लैक्टिव ग्लास लगा हुआ था और दिशा ने शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। टाइगर ने दिशा के कान में यही बात बताई कि ग्लास को देखकर कदम बढ़ाएं। इसके बाद दिशा रैम्प पर चलगे लगीं। तुरंत बाद ही स्टेज के पास मौजूद एक सहायक ने दिशा को नीचे बुलाया। रैम्प के नीचे उतरकर वापस दिशा स्टेज पर चढ़ीं।

saved_wardrobe_malfunction_shahid_kapoor.png

शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ साल 2017 में अनिल कपूर की दीवाली पार्टी अटेंड करने गए थे। इस दौरान मीरा ने जो ड्रेस पहनी थी, उसमें शाहिद को कुछ गड़बड़ नजर आई। इस पर शाहिद ने मीरा को साइड में लेकर ड्रेस को ठीक करने को कहा और मीरा ने तुरंत इस पर ध्यान देकर खुद को वार्डरोब मॉलफंक्शन से बचाया।

saved_wardrobe_malfunction_katrina.png

साल 2017 में आइफा अवॉर्ड से जुड़ी एक प्रेस कांफ्रेंस में सलमान खान और कैटरीना कैफ मौजूद थे। साथ में पूजा भट्ट भी मौजूद थीं। इस दौरान जब सलमान ने देखा कि कैटरीना की ड्रेस कुछ ज्यादा ही नीचे की तरफ झुक रही है, तो पहले एक्टर ने आंख के इशारे से कैटरीना को समझाया। इसके तुरंत बाद, सलमान ने अपने शर्ट के बटन को पकड़ कर इशार किया, तो कैटरीना ने तुरंत समझ गई और अपनी ड्रेस को ठीक किया।

saved_wardrobe_malfunction_sushant_singh.png

‘राब्ता’ के ट्रेलर लॉन्च पर सुशांत सिंह राजपूत, कीर्ति सेनन मीडिया से रूबरू होने आए थे। जब शॉर्ट स्कर्ट पहने कीर्ति स्टेज पर लगी उंची कुर्सियों पर बैठने में संकोच करने लगीं, तो सुशांत को तुरंत समझ में आ गया। वे तुरंत अपनी सीट से उठे और इस तरह कैमरों के सामने आ गए कि कीर्ति आराम से स्कर्ट एडजेस्ट कर बैठ गईं।

saved_wardrobe_malfunction_ranbir.pngसुशांत सिंह राजपूत की तरह ही रणबीर कपूर ने भी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को वार्डरोब मॉलफंक्शन से बचाया था। जब उनकी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की प्रेस कांफ्रेंस थी, तब कैटरीना ने भी शॉर्ट स्कर्ट पहनी थी और जब वे कुर्सी पर बैठने लगीं, तो रणबीर कैमरों के सामने आ खड़े हुए। जब एक्ट्रेस ठीक से बैठ गईं, तब वे हटे।

saved_wardrobe_malfunction_siddarth.png

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक बार परिणीति चोपड़ा को पब्लिक में शर्मसार होने से बचाया। आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी में सिद्धार्थ और परिणीति भी पहुंचे थे। इस दौरान जब एक्ट्रेस अपनी गाड़ी से उतरीं तो वे बार—बार अपने ऑफ —शोल्डर क्रॉप टॉप को संभाल रहीं थीं। कभी इसे खींचती तो कभी बांधती, ये देख सिद्धार्थ ने एक्ट्रेस की मदद की और इस समस्या को खुद ठीक किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *