600 साल बाद बना महासंयोग खुश हुए राहु और केतु, इन 5 राशियों को 2018 के अंत मे करेंगे मालामाल ..

राहू केतू ऐसे ग्रह हैं जिनके नाम मात्र से ही

व्‍यक्ति कांप जाता है वहीं इसके प्रभाव से अच्‍छे अच्‍छे व्‍यक्ति का भाग्‍य पलट जाता है। इन ग्रहों के छाये मात्र से भी जिंदगी तबाह हो जाती है। जरा सोचिए अगर ये राहू केतु आपपर मेहरबान हो जाए और आपको धनवान बना दें तो कैसा होगा। दरअसल आज हम उन्‍हीं दो ग्रहों के बारे में आपको कुछ खास बताने जा रहे हैं जो 600 सालों बाद खुश हुए राहुकेतु के छांव में आबाद होंगे।

मेष – इस राशि के जातकों को

हर क्षेत्र में तरक्की मिलने वाली है। इस दौरान उन्हें अपार धन की प्राप्ति होगी। मुसीबतों से निजात मिलेगा। वृष – इस राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि दुर्घटना का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक नुकसान की भी संभावना है। इसलिए हमेशा सचेत रहने की जरूरत है।

मिथुन – पारिवारिक रिश्तों में खटास

पैदा होने वाला है। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने वरना जल्द ही कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं। व्यवसाय में नुकसान हो सकता है। कर्क – शत्रुओं का नाश होने के साथ – साथ आर्थिक लाभ के संयोग बन रहे हैं। प्रेम संबंधों में किसी बड़े फैसले तक पहुंच सकते हैं। आज से पारिवारिक मुद्दों में धैर्य के साथ ही कोई फैसला लें। सिंह – प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता मिलने वाली है। जो लोग व्यवसाय से जुड़े हैं उन्हें अपार सफलता के साथ-साथ बड़ी साझेदारी मिल सकती है। कन्या राशि के जातकों को पारिवारिक क्लेश, माता के स्वास्थ्य में गिरावट और नया मकान बनने के योग बन रहा है।

तुला- भाइयों में संबंध विच्छेद, पराक्रम में वृद्धि

और स्फूर्ति का आना। वृश्चिक- धन का फंसना, सुखों में वृद्धि सांसारिक संबंधों में नीरसता। धनु- असमंजस की स्थिती में रहना, मानसिक तनाव और स्वास्थ्य में गिरावट। मकर – अत्यधिक व्यय, अनैतिक संबंध बनाना और रोगों पर अत्यधिक खर्चा होना। कुंभ- अथाह लाभ का योग बन रहा है, बिजनैस में सफलता, कुटुंब से धन और संपत्ति की प्राप्ति होगी। मीन- पिता की सेहत में गिरावट, पैतृक संपत्ति में रूकावट या विवाद और कारोबार में उठल-पुथल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *