11 हजार साल बाद कुबेर देवता और लक्ष्मी जी हुए प्रसन्न, इन 5 राशि वालों को करेंगे मालामाल

maha lakshmi and kuber will remain on these zodiac signs

विशेष टिप – शिव मंदिर में चने की दाल चढायें , सामाजिक दूरी बनाये रखिये , जहां यात्रा या देशाटन लिखा है उसे घर में घूमकर पूरा कीजिये , जहां धर्म स्थल लिखा है उसे घर का धर्म स्थल मानिये , जहां किसी से मिलने की बात लिखी है उनसे फोन पर मिलिये , मास्क को नाक व मुह पर लगाईये , हाथों को समय समय पर धोते रहिये या हेंड सेनिटायजर का उपयोग कीजिये ।

मेष . मेंहनत का फल आपको अवश्य मिलेगा धैर्य धारण करने की आवश्यकता है।कोई सूचना आपके मन को आंदोलित कर देगी यही आपके प्रसन्न रहने का अवसर होगा। अनायास ही आपकी हिम्मत एवं पराक्रम में वृद्धि होगी जो आपके काम को आसान कर देगी ।
mesh rashi

वृषभ . पुराना बकाया धन मिल सकता है जिससे बैंक बैलेन्स बढ़ने की संभावना है । वाकचातुर्य से लाभ होगा जो धन प्राप्ति एवं पारिवारिक सामंजस्य के लिये उत्तम रहेगा । आपकी मीठी वाणी से पडोसियों से संबंधों में सुधार होगा ।


मिथुन . भ्रमण मनोरंजन के अवसर प्रचुर मात्रा में आयेंगे जिससे सकारात्मकता का संचार होगा । आपकी विनम्रता एवं व्यव्हार से सभी प्रसन्न रहेंगे और आप स्वयं आर्कषण का केन्द्र रहेंगे।स्वास्थ्य में लाभ होगा और स्वस्थ अनुभव करेंगे ।

कर्क . किसी मूल्यवान वस्तु के पाने की अभिलाषा पूरी होगी उसमें खर्च भी करना पड़ सकता है । दूर देष में बैठे किसी रक्तसंबंधी की सूचना मिलेगी जो परिवार में प्रसन्नता फैलायेगी ।घर से चलते समय अपना पर्स अवश्य देख लीजिये शॉपिंग करने की योजना बलवती रहेगी।

money

सिंह . सकारात्मकता बनाये रखिये जिससे महत्वकांक्षा बढे़गी और उसकी पूर्ति होगी।सबसे मिलते रहेंगे तो लाभ के नये अवसर की प्राप्ति होगी ।बड़े भाई बहन का सहयोग बना रहेगा उनकी मदद से कोई काम सम्पन्न होगा ।

कन्या . सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी किसी कार्य के लिये सम्मानित हो सकते है । व्यापार व्यवसाय में सफलता मिलेगी यदि कोई योजना है तो काम प्रारंभ कर सकते है ।अपनी प्रभुता एवं अधिकारों का प्रयोग कर सकते है जो सफलता दायक रहेगा ।

तुला . भाग्य की वजह से कई रूके काम बन सकते है रोजगार के क्षैत्र में प्रयास सार्थक होंगे।छोटी दूरी की यात्रा होगी मित्र से मिलने या धार्मिक यात्रा भी हो सकती है ।अपने घर पर धार्मिक अनुष्ठान करवा सकते है या स्वयं भी कर सकते है ।

वृश्चिक . किसी अपने का व्यवहार मन को व्यथित कर सकता है ध्यान लगाइ्रये शांति मिलेगी।आपना सभी सामान सम्हाल कर रखिये किसी वस्तु के गुम हो जाने से मन खिन्न रहेगा । खान पान का ध्यान रखिये अन्यथा अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता पड सकती है ।

धनु . भागीदारी के कार्यों में सफलता मिलेगी आपसी सामंजस्य बना रहेगा ।कोई शत्रु अनायास ही सामने आ जायेगा अपने स्वभाव को शांत ही रहने दें । जीवन साथी के साथ घूमने जा सकते है जिससे संबंध मधुर होगें ।

मकर . मामा या मौसी से भेट होने की संभावना है एवं उनकी तरफ से भेंट मिल सकती है ।लेन देन में सावधनी बरतने की आवश्यकता है धन को गिन कर लीजियें एवं पत्रक को ध्यान से पढिये।अकारण बनने वाले दबाब से मन खिन्न रहेगा किसी पर विश्वास करने से पहले पूरी तरह परख लें ।

कुंभ . संतान पक्ष की चिंता दूर होगी एवं उनका मार्ग सुलभ होगा ।प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी जो आनंद दायक होगी ।किसी पुराने दोस्त से मुलाकात संभव होगी यह लाभकारी हो सकती है ।

मीन . पुराने किसी मित्र से मुलाकात संभव है जिससे पुराने दिनो का स्मरण होगा ।लोक हित के लिये कोई योजना बनायेंग जो आपको आकर्षण का केन्द्र बनायेंगे।किसी अतिथि के सत्कार करने का अवसर मिलेगा जो लाभकारी होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *