आकाश अंबानी ने बारात में की शाहरुख खान की बेइज्जती, वीडियो हुआ वायरल…

हेलो दोस्तों आज हम आपके लिए लाएं हैं एक बड़ी खबर, दोस्तो खबरें मिली हैं कि अंबानी की शादी में हुई है शाहरुख खान की बेइज्जती। क्या अंबानी परिवार की शादी में शाहरुख खान के साथ मिसबिहेव किया गया? आकाश अंबानी ने क्यों कहा शाहरुख खान को पीछे जाने को? अकाश अंबानी की शादी में इस वीडियो पर मचा है बवाल। जी हां दोस्तों आकाश अंबानी की शादी को एक हफ्ता हो चुका है और शादी के 1 हफ्ते के बाद उनकी शादी का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

कहा जा रहा है कि अकाश अंबानी ने अपनी ही शादी में शाहरुख खान को बेइज्जत कर दिया। आखिर ऐसा क्यों कहा जा रहा है ?आइए हम आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है? दोस्तों वीडियो में बारात निकलने के वक्त की सीन है जिसमें सारे वीआईपी बऱाती खड़े हैं। शाहरुख खान के साथ साथ रणबीर कपूर भी खड़े हैं अचानक से आकाश अंबानी सामने आते हैं और उधर रणबीर कपूर शाहरुख खान का हाथ पकड़कर उन्हें कहीं ले जा रहे होते हैं फिर अचानक से आकाश अंबानी आगे बढ़कर शाहरुख खान को पीछे जाने के लिए कहते हैं और फिर शाहरुख को पकड़कर आकाश पीछे कर देते हैं.

google

उसके बाद एक सफेद सूट में लंबा आदमी आकर शाहरुख खान के पास खड़ा हो जाता है और आकाश अंबानी अपनी मां के साथ साथ अपने पूरे परिवार वालों के साथ डांस करने लगते हैं। दोस्तों ढोल ताशे जोर-जोर से बज रहे थे आकाश अंबानी अपनी मां और परिवार के साथ डांस कर रहे थे वहीं शाहरुख पीछे होकर खड़े थे.

आकाश अंबानी की शादी का यह छोटा सा वीडियो जिसमें वह शाहरुख खान को पीछे जाने को बोल रहे हैं यह सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और कहा जा रहा है कि अंबानी की शादी में शाहरुख खान की बेइज्जती कर दी गई। आपको बता दें कि अकाश अंबानी की शादी में लगभग पूरा बॉलिवुड इकट्ठा हुआ था। बड़े-बड़े स्टार्स और उनकी फैमिली शादी में आए और आकाश की शादी में सबने ठुमके भी लगाए लेकिन वीडियो में सबसे ज्यादा चर्चित वह सीन है जहां पर आकाश शाहरुख को पीछे जाने के लिए बोल रहे हैं.

google

दोस्तों इससे पहले भी अंबानी परिवार की शादी में सलमान खान को बैकग्राउंड में डांस करवाने की बात पर बहुत बवाल मचा था। उस वक्त यह चर्चा हो रही थी कि अंबानी ने अपने पैसे के दम पर सलमान खान जैसे बड़े सुपरस्टार को भी बैकग्राउंड डांसर बना दिया था और अब यह ताजा मामला शाहरुख खान की बेज्जती का सामने आ रहा है.

हालांकि शादियों में ऐसी छोटी मोटी बातें होती ही रहती हैं इसीलिए आकाश के द्वारा शाहरुख खान को पीछे हटाया जाना बेज्जती के तौर पर नहीं लेना चाहिए। कई लोग तो यह भी कह रहे हैं कि आकाश ने सिर्फ अपनी मां को आगे लाने के लिए शाहरुख खान को साइड में करवाया था शाहरुख खान की बेइज्जती करने की आकाश की कोई मनशा नहीं थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *