ओवैसी ने जिस उम्मीदवार को समर्थन दिया उसका विवा’दित ऑडियो वायरल, एजाज़ ख़ान ने भी…

मुम्बई में चुनाव की गहमागहमी चल रही है। मुम्बई की मुम्ब्रा-कलवा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अबू अल्तमश फ़ैज़ी के ऊपर बिजली चोरी का इल्ज़ाम लगा है, साथ ही जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो वो भड़क गए। फ़ैज़ी एनसीपी के वरिष्ठ नेता डॉ जितेंद्र आव्हाड के ख़िलाफ़ चुनावी मैदान में हैं। प्रहार टाइम्स नामक चैनल ने इस बारे में बातचीत का एक ऑडियो प्रसारित किया है।

इस बातचीत के दौरान फ़ैज़ी भड़कते नज़र आ रहे हैं। अल्तमश फ़ैज़ी इस बातचीत के दौरान नाराज़ हो जाते हैं और मीडिया पर चिल्लाने लगते हैं। उनके ऊपर आरोप है कि उन्होंने पत्रकारों से मारपीट की। एनसीपी ठाणे ने इस मुद्दे को उठा लिया है और लोगों से कहा है कि वो ऐसे उम्मीदवार को वोट न दें। एनसीपी ठाणे ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के ज़रिए कहा कि मुम्ब्रा-कलवा विधानसभा चुनाव के उम्मीदवार फ़ैज़ी एक तो बिजली की चोरी करते हैं और सवाल करने पर मारपीट भी करने लगते हैं।

उल्लेखनीय है कि फ़ैज़ी को आल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन ने भी समर्थन दिया है। पहले AIMIM ने अपना प्रत्याशी उतारा था लेकिन अब पार्टी ने ‘आप’ उम्मीदवार को अपना समर्थन दे दिया है। साथ ही इस सीट से एजाज़ ख़ान भी AIMIM से दावेदारी कर रहे थे लेकिन उनको पार्टी ने टिकट नहीं दिया। एजाज़ ने भी फ़ैज़ी को समर्थन दिया है। उल्लेखनीय है कि सूबे में एनसीपी और कांग्रेस का गठबंधन है और एनसीपी को पूरी उम्मीद है कि मुस्लिम बाहुल्य इस सीट पर उसकी जीत होगी। हालांकि मुख्य मुक़ाबला एनसीपी-कांग्रेस और शिवसेना-भाजपा में माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *