नवाजुद्दीन बोले- मैं फैमिली के लायक था ही नहीं, मैंने गलती कर दी…

0
12

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक इंटरव्यू यू-ट्यूब और अन्य प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है. ये इंटरव्यू हाल ही का है. एक सवाल के जवाब में नवाज ने कहा कि शादी करना उनकी सबसे बड़ी गलती थी.

दरअसल, नवाज की किताब में फैमिली को लेकर किए गए कमेंट पर जब फिल्म क्रिट‍िक अनुपमा चोपड़ा ने सवाल किया तो नवाज बोले ”मैं फैमिली के लायक नहीं था, मैंने गलती कर दी. अभी भी मैं टाइम नहीं दे पाता हूं. ज्यादातर में अपने काम में लगा रहता हूं. बच्चों को वाइफ को अपना एक प्रॉपर टाइम चाहिए होता है. उनको वो टाइम मिलता नहीं है. मैं यदि बैठा भी हूं तो अलग ही विचार में होता हूं. ऐसे में ‘हैलो कहां हो?’ इस तरह का होता है, तो फिर गड़बड़ होता है तो वो गड़बड़ चल रही है. मेरा दिमाग अपने रोल में रहता है. ” बता दें कि नवाज ने अपनी किताब में ल‍िखा था मेरा अपनी फैमिली को लेकर फोकस जीरो है. अनुपमा का सवाल इसी से जुड़ा हुआ था.

”जहां 4 लोगों को देखता हूं तो लगता है भाग लो यहां से… ”

नवाज ने आगे कहा, ”मुझे अपने रोल में रहने में मजा आता है. मैं जब रियल लाइफ में आता हूं तो मुझे लोगों से डर लगने लगता है. मैं रियल लाइफ फेस ही नहीं कर पाता हूं. जहां 4-5 लोगों को देखता हूं तो मेरा मन करता है कि भाग लो यहां से. इसलिए मैं किसी इवेंट में भी नहीं जाता. अवॉर्ड शो में भी नहीं जाता. मुझे वाकई रियल लाइफ फेस करने से डर लगता है. मुझे इस काम में मजा आने लगा है. ये बहुत ही कंफर्ट है मेरे लिए. इसमें सच बोल सकते हैं. रियल लाइफ में जो 1000 झूठ बोलने पड़ते हैं, उससे डर लगता है. मुझे इसलिए गिल्ट होता है कि यदि मैं रियल लाइफ में आऊंगा तो झूठ बोलना पड़ेगा. इसलिए मुझे अपने कैरेक्टर में मजा आता है.

बता दें नवाज और उनकी पत्नी के बीच अनबन की खबरें थीं. ऐसी रिपोर्ट्स पर हैरानी जताते हुए दोनों ने आरोपों को खारिज किया था. दरअसल, मुंबई में पुलिस के हत्थे एक गैंग आया, जो जासूसी के काम के लिए लोगों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड करता था. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी का भी नाम आया. कुछ रिपोर्ट में कहा गया कि नवाज के लिए रिजवान ने उनके पति की कॉल रिकॉर्ड करवाई.

बाद में ठाणे पुलिस ने साफ किया कि इस मामले में एक्टर नवाजुद्दीन का कोई डायरेक्ट रोल नहीं है. उन्हें इस मामले में गवाह के तौर पर बुलाया गया था. इसके अलावा शुक्रवार को गिरफ्तार हुए नवाज के वकील रिजवान के हवाले से भी एक बयान जारी हुआ है.

इस बयान में रिजवान का कहना है कि धारा 41 मुझ पर लागू नहीं होती. बिना किसी नोटिस और कोर्ट ऑर्डर के पुलिस ने क्लांइट्स के डेटा को जब्त कर लिया गया. इसके अलावा 23 फरवरी 2018 को मेरे क्लांइट के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी की मौजूदगी में बयान दर्ज किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here