मनोरंजन

मिथुन चक्रवर्ती की बहू कभी दिखती थी ऐसी, अब उनकी खूबसूरती पर मर-मिटते हैं बड़े-बड़े अभिनेता

इन दिनों टीवी की दुनिया में अनुपमा शो मोस्ट पॉपुलर बना हुआ है. इस शो ने बाकी अन्य शो को पछाड़ा हुआ हैं. TRP में भी ये शो कई दिनों से नंबर वन बनकर बैठा हुआ हैं. इसी शो में मिथुन चक्रवर्ती की बहू भी दिखाई देती हैं. जो अपने दमदार नेगेटिव किरदार से देश के घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. हम बात कर रहे हैं शो में काव्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) के बारे में.

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) शो में और रियल लाइफ में काफी खूबसूरत नज़र आती हैं. लेकिन ये खूबसूरती उन्होंने यु ही नहीं पाई, उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई चौक जाएगा. मदालसा अपने स्टाइल और लुक के साथ हमेशा ही एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. अगर आज उनके लुक्स के बारे में बात करे तो उनेक आगे अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियां फीकी पड़ जाती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीर से सटा पड़ा हैं.

गौरतलब हैं कि मदालसा सीरियल ‘अनुपमा’ में काव्या झावेरी का नेगेटिव किरदार निभा रही हैं. शो में वह अनुपमा के पति की कुलीग होने के साथ ही उनसे प्यार भी करती हैं. यह सीरियल अपनी ट्विस्ट और कहानी के कारण पिछले कई महीनों से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर छाया हुआ हैं. अपने किरदार के बारे में मदालसा का कहना हैं कि, ये कैरेक्टर काफी मजेदार है और इसमें कई शेड्स हैं. काव्या काफी स्ट्रॉन्ग है, इंडिपेंडेंट है और अपने पैरों पर खुद खड़ी है. इसी वजह से दर्शकों को यह किरदार बेहद पसंद आ रहा है.

एक बार एक इंटरव्यू में मदालसा ने बताया था कि, मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. मैं हमेशा से राजन शाही सर के साथ काम करना चाहती थी. जैसे ही मुझे इस शो का ऑफर आया मैंने बिना कुछ सोचे इस शो के लिए हां कह दिया था. यह टीवी पर मेरी शुरुआत ही हैं और ऐसे में जाने-माने बैनर के साथ अपना सफर शुरू करना काफी गर्व वाली बात हैं.

मदालसा को शुरू से ही एक्टिंग भरा माहौल मिला हैं. वह निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा और मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं. 90 के दशक की महाभारत में देवकी का रोल निभाने वाली उनकी माँ शीला शर्मा ही थी. मदालसा ने वर्ष 2018 में मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाअक्षय (मिमोह) चक्रवर्ती के साथ शादी की थी. उनकी शादी मिथुन के घर होने पर उनकी माँ बहुत खुश थी. उनका कहना था कि मिथुन की फैमिली बहुत ही संस्कारी हैं और इसे लेकर मैं बहुत खुश हूँ.

मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग’ से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके साथ ही उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘शौर्य’ में भी अभिनय किया था. मदालसा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हम दोनों एक दूसरे को काफी सालों से जानते हैं. मिमोह के साथ मेरी मां ने कुछ साल पहले एक फिल्म की थी इसी फिल्म के एक इवेंट के दौरान हम दोनों की मुलाकात हुई थी. मदालसा ने ये भी बताया था कि जब वह पहली बार मिथुन चक्रवर्ती से मिली तो उन्होंने उनसे पूछा था कि मैं उनके बेटे की जिंदगी में हमेशा के लिए शामिल हो सकती हूं या नहीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button