जब रेखा के साथ नहाने की जिद पर अड़ गए ये मशहूर अभिनेता, फिर जो हुआ वो देखने लायक…

actress rekha bathroom pic

रेखा नाम सुनते ही हम सब के दिमाग में एक ही चीज आती है और वो है खूबसूरती। रेखा को बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक दिवा के रूप में देखा जाता है। यूं तो बढ़ती उम्र के साथ लोगो की खूबसूरती कम होती है, मगर रेखा की खूबसूरती दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है।

हम रेखा जी के लिए ये बात बिलकुल नहीं कह सकते है की उनका जमाना था, क्युकी उनका जमाना आज भी है। आज भी उनकी खूबसूरती पर जान देने वाले उतने ही है जीतने पहले हुआ करते थे।

रेखा जी की खूबसूरती आज भी कई हॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती है। रेखा जी के यूं तो कई दीवाने रहे है मगर एक आशिक ऐसा भी था जो रेखा जी के साथ नहाने की जिद पर अड़ गया।

और ये एक्टर और कोई नही बल्कि मशहूर एक्टर विनोद मेहरा जी थे। जो रेखा के साथ नहाने की जिद करने लगे थे। रेखा और विनोद मेहरा ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। और एक बार “घर” फिल्म की शूटिंग के दौरान एक स्क्रिप्ट में नहाने का सीन था। जिसमे रेखा नहाने के लिए बाथरूम जा रही थी। पर विनोद मेहरा रेखा से पहले बाथरूम चले जाते हैं।

ये तो था फिल्म का सीन, मगर बात बस यहां खत्म नहीं होती। बल्कि असल जीवन में भी यही हुआ था। असल में विनोद मेहरा जी रेखा से बेहद प्यार करने लगे थे। और वो रेखा जी से शादी भी करना चाहते थे।

लेकिन विनोद की मां को ये रिश्ता बिलकुल मंजूर नहीं था। दोनो का रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका था। यहां तक की ये भी कहा जाने लगा था की दोनो ने छुप कर शादी भी कर ली है। लेकिन विनोद मेहरा की मां ने रेखा को घर से निकल दिया क्योंकि उन्हें ये रिश्ता मंजूर नहीं था।

और कहा तो यहां तक जाता है की रेखा इन सब चीजों से इतनी परेशान हो गई थी की उन्होंने जहर तक खा लिया था। आखिरकार दोनो अलग हो गए और दोनो का रिश्ता भी खत्म हो गया।

लेकिन अफसोस की बात ये है की महज 43 साल की उम्र में विनोद मेहरा गुजर गए। और इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *