क्राइम

महंत नरेंद्र गिरि की मृत्यु के बाद उनके शिष्य आनंद गिरि की कुछ तस्वीरें हो रही हैं वायरल, ऐसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं लोग

सोशल मीडिया पर नरेंद्र गिरि के शिष्य आनंद गिरि की कुछ तस्वीरें योगी आदित्यनाथ, शिवराज सिंह चौहान और कई नेताओं के साथ भी शेयर की जा रही हैं।

महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में आनंद गिरि को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। महेंद्र गिरी के सुसाइड नोट में उनके शिष्य आनंद गिरि का नाम आने के पहले से ही उन पर शक किया जा रहा था। ऐसे में सोशल मीडिया पर आनंद गिरि की ठाट बाट वाली कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि क्या इस तरह के साधु – संत भी होते हैं?

@ranviajaylive टि्वटर अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा गया कि आनंद गिरि की कुछ तस्वीरें। बाबा आनंद को महंगी गाड़ियों का खूब शौक है। हर कुछ दिन में खबरें छपती रही हैं। साथ ही लाइफ स्टाइल भी किसी राजा बाबू से कम नहीं।

कांग्रेस नेता संजय निरुपम आनंद गिरि की 2 तस्वीरें शेयर करते हुए लिखते हैं कि ये हैं शौक़ीन बाबा आनंद गिरी। महंगी गाड़ियां, विदेश यात्राएं और महिलाओं से छेड़खानी करनेवाले। महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मृत्यू के मामले में नामज़द आरोपी। ऐसे बाबाओं से संत परंपरा और भगवा दोनों बदनाम होते हैं। ऐसे ढोंगियों को बेनकाब करना हर हिंदू का धर्म है। एक टि्वटर हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा गया कि समस्त अनुयायियों को आनंद का मार्ग दिखाते व समस्त धर्म को ख़तरे से बाहर निकालते हुए महान तपस्वी आनंद गिरि जी महाराज।

@saurabhrai नाम के एक यूजर ने आनंद गिरि की सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी जी ने अपने सुसाइड नोट में जिस आनंद गिरी का ज़िक्र किया है, वह इस तस्वीर में आदित्यनाथ जी के साथ खड़ा है। ऐसे में संभावना बेहद कम है कि महंत जी के मौत की निष्पक्ष जांच हो पाएगी। आनंद गिरी पर यौन उत्पीड़न का आरोप भी है।

एक टि्वटर हैंडल से आनंद गिरि की हेलीकॉप्टर के साथ ली गई सेल्फी को शेयर करते हुए लिखा गया कि किसान की खून पसीने की कमाई होती है, फिर भी उनके हाथ में पिज्जा, सिर पर AC दिख जाये तो अंधभक्त तड़प उठते हैं। लेकिन चढ़ावे के पैसे पर मौज काट रहे इन पाखंडियों को देखकर आंखें श्रद्धा से बंद कर लेते हैं।

Related Articles

82 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button